केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले बोले धीरे-धीरे लोगों के खाते में आएंगे 15-15 लाख रुपए - Find Any Thing

RECENT

Tuesday, December 18, 2018

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले बोले धीरे-धीरे लोगों के खाते में आएंगे 15-15 लाख रुपए

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले बोले धीरे-धीरे लोगों के खाते में आएंगे 15-15 लाख रुपए.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2014 में चुनाव प्रचार के समय कहा था कि अगर सरकार आयी तो सभी के खाते में 15-15 लाख रुपये आएंगे, लेकिन सत्ता में आने पर ऐसा कुछ नहीं हुआ. हालांकि अब केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा है कि 15 लाख धीरे-धीरे लोगों के खाते में जाएगा.
महाराष्ट्र के सांगली जिले के इस्लामपुर में केंद्रीय समाजिक न्याय मंत्री रामदास आठवले ने मराठी में बोलते हुए कहा कि हर नागरिक के खाते में 15 लाख जमा करने का वादा था. इतनी बड़ी रकम सरकार के पास नहीं है. लेकिन इंतजाम धीरे धीरे हो जायगा.
उन्होंने कहा कि आरबीआई से मांग रहे हैं, लेकिन वो दे नहीं रहे. इसमें तकनीकी समस्याएं हैं. यह एक साथ यह नहीं हो पाएगा, लेकिन धीरे-धीरे हो जाएगा.
मोदी 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान अपनी रैलियों में 'काला धन वापस लाने' और '15 लाख रुपये खाते में आने' की बात कहते थे. मोदी ने प्रचार के दौरान कहा किया था कि अगर हमारी सरकार बनी तो हम कालेधन पर ऐसी चोट करेंगे कि हर एक भारतीय के खाते में 15-15 लाख रुपए आएंगे. 2016 में एक जनहित याचिका में पूछा गया कि यह पैसा खाते में कब आएंगे.इतनी बड़ी रकम सरकार के पास नहीं है लकिन धीरे धीरे वह पैसे को लोगो तक पंहुचा देंगी.

No comments:

Post a Comment

Pages