जयपुर में हो रही ऑक्शन में युवराज सिंह को नहीं मिला कोई खरीददार - Find Any Thing

RECENT

Tuesday, December 18, 2018

जयपुर में हो रही ऑक्शन में युवराज सिंह को नहीं मिला कोई खरीददार

जयपुर में हो रही ऑक्शन में युवराज सिंह को नहीं मिला कोई खरीददार.
इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन की नीलामी जयपुर में हो रही है. इस बार किसी भी भारतीय क्रिकेटर को नीलामी के लिए दो करोड़ रुपये के अधिक की सूची में जगह नहीं मिली है. इस नीलामी में कुल 351 क्रिकेटर हिस्सा लिया हैं.जिनमे से 70 को चुना जाना था. बीसीसीआई के अनुसार आईपीएल नीलामी के लिए शुरुआत में 1003 खिलाड़ियों का पंजीकरण किया गया था, लेकिन आठ फ्रेंचाइजियों के अपनी पसंद के खिलाड़ियों की सूची सौंपने के बाद इसमें कटौती की गई.
अक्षर पटेल को दिल्ली ने 5 करोड़ में खरीदा गया.
मोइजेस हेनरिक्स को पंजाब ने 1 करोड़ में खरीदा गया.
युवराज सिंह को कोई खरीददार नहीं मिला.
गुरकीरत सिंह को RCB ने 50 लाख में खरीदा गया.
क्रिस जॉर्डन अनसोल्ड रहे.
कार्लोस ब्रैथवेट को KKR ने 5 करोड़ में खरीदा गया.
शिमरॉन हेटमेयर को RCB ने 4 करोड़ 20 लाख में खरीदा गया.
हनुमा विहारी को दिल्ली ने 2 करोड़ में खरीदा गया.
चेतेश्वर पुजारा भी अनसोल्ड रहे.
ब्रेंडन मैक्कुलम, क्रिस वोक्स, लसिथ मलिंगा, शॉन मार्श, कॉलिन इनग्राम, कोरी एंडरसन, एंजेलो मैथ्यूज, सैम कुरेन और डार्सी शार्ट को दो करोड़ के शीर्ष आधार मूल्य वाली सूची में जगह मिली है. पिछले साल भारतीय खिलाड़ियों के बीच सर्वाधिक 11 करोड़ 50 लाख रुपये की बोली पाने वाले तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट उन खिलाड़ियों की सूची में शामिल हैं.
ऑलराउंडर युवराज सिंह और अक्षर पटेल के अलावा ऋद्धिमान साहा का आधार मूल्य एक करोड़ रुपये है. युवराज को पिछले साल किंग्स इलेवन पंजाब ने दो करोड़ रुपये में खरीदा था. लेकिन नीलामी से पहले उन्हें रिलीज कर दिया. जबकि ईशांत शर्मा और नमन ओझा के लिए बोली की शुरुआत 75 लाख रुपये से होगी. चेतेश्वर पुजारा, मनोज तिवारी, हनुमा विहारी, गुरकीरत सिंह और मोहित शर्मा का आधार मूल्य 50 लाख रुपये है.

No comments:

Post a Comment

Pages