आयुष शर्मा की फिल्म 'लवयात्री हिट हो पाएगी या नहीं यह देखना बाकी है - THE7 :: Find Any Thing

RECENT

FOR YOUR ADVERTISEMENT HERE CALL @ 9219562228

7.10.18

आयुष शर्मा की फिल्म 'लवयात्री हिट हो पाएगी या नहीं यह देखना बाकी है

बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले सुपरस्टार सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा की फिल्म 'लवयात्री' ने ओपनिंग डे पर सधी शुरुआत की.
                                                  
डेब्यू करने वाले सुपरस्टार सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा की फिल्म 'लवयात्री' ने ओपनिंग डे पर सधी शुरुआत की. हालांकि डेब्यू करने वाले आयुष शर्मा के साथ को-एक्ट्रेस वरिना हुसैन ने भी अभी-अभी ही बॉलीवुड में कदम रखा है. नवरात्रि के मौके पर रिलीज हुई गुजराती परंपरा पर आधारित फिल्म 'लवयात्री' का सलमान खान प्रोडक्शन का काफी सपोर्ट मिला. दोनों ही डेब्यू करने वाले स्टार आयुष शर्मा और वरीना हुसैन ने फिल्म के प्रमोशन के लिए देशभर में कई शहरों के चक्कर लगाए. वीकेंड की शुरुआत ज्यादा खास नहीं रही, लेकिन बाकी के बचे हुए दो दिन में आयुष शर्मा की फिल्म लवयात्री की कमाई का आंकड़ा बढ़ सकता है.
फिल्म 'लवयात्री' ने ओपनिंग डे के मौके पर 1.75 से 2 करोड़ के बीच की कमाई कर सकी. फिल्म में आयुष शर्मा ने एक्टिंग में भरपूर प्रयास किया है. वहीं दूसरी ओर वरीना हुसैन की एक्टिंग भी प्रवाभी रही. बता दें, आयुष शर्मा स्टारर फिल्म 'लवयात्री' नीरेन भट्ट द्वारा लिखी गयी है जो एक प्रसिद्ध गुजराती लेखक और पटकथा लेखक है. यह रोमांटिक ड्रामा सलमान खान फिल्म्स का अगला वेंचर है. सलमान खान फिल्म्स बैनर के तहत बनी यह फिल्म सलमान खान द्वारा निर्मित है.
लवयात्री' के लगभग सभी गाने यूट्यूब पर काफी पॉपुलर रहे, लेकिन अभी फिल्म हिट हो पाएगी या नहीं यह देखना बाकी है. लवयात्री फिल्म के 'चोगाड़ा', 'आंख लड़ जावे', 'रंगतारी' और 'तेरा हुआ' जैसे चार्टबस्टर गानों ने इंटरनेट पर काफी धमाल मचाया. गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित "लवरात्री" की कहानी आयुष शर्मा और वरिना हुसैन की प्रेम कहानी के इर्दगिर्द घूमती हुई नज़र आई.
लवरात्री में गरबा कहानी का एक अनिवार्य हिस्सा है इसलिए आयुष और वारिना को गरबा सीखने के लिए कठिन प्रशिक्षण से गुज़रना पड़ा था. आयुष और वारिना अक्सर गरबा अभ्यास की तस्वीरें और वीडियो के साथ अपने प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित करते आये है.

No comments:

Post a Comment

FOR YOUR ADVERTISEMENT HERE CALL @ 9219562228