इमरान खान ने दी सफाई बोले छोटे लोग बड़े दफ्तर वाला ट्वीट नहीं था मोदी के लिए - Find Any Thing

RECENT

Friday, November 30, 2018

इमरान खान ने दी सफाई बोले छोटे लोग बड़े दफ्तर वाला ट्वीट नहीं था मोदी के लिए

इमरान खान ने दी सफाई बोले छोटे लोग बड़े दफ्तर वाला ट्वीट मोदी के लिए नहीं था. 

न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र महासभा की बैठक से विदेश मंत्रियों की मुलाकात रद्द किए जाने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है. प्रधानमंत्री और विदेश मंत्री समेत अन्य बारी-बारी से भारत के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने गुरुवार को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिए बिना उन पर तंज कसे. इमरान ने ट्वीट किया, 'बड़े दफ्तरों में बैठे छोटे लोगों की वजह से कई समस्याएं बढ़ती हैं. क्योंकि, इन लोगों के पास वो विजन नहीं होता कि वो स्तर पर चीजों को देख सकें.
इस ट्वीट पर विवाद होने के बाद इमरान खान ने तुरंत सफाई भी दे डाली. पाकिस्तानी पीएम ने कहा कि छोटे लोग बड़े दफ्तर वाला विवादित ट्वीट भारत के प्रधानमंत्री के लिए नहीं था. हालांकि, इमरान खान ने यह भी नहीं बताया कि उनका यह ट्वीट किसके लिए था. इमरान खान ने बार-बार कहा कि हमें पुरानी बातों को भुलाकर आगे बढ़ना चाहिए.
क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान खान ने भारत पर उस समय तीखे प्रहार किए थे, जब सितंबर में संयुक्त राष्ट्र महासभा के दौरान दोनों देशों के विदेश मंत्रियों के बीच एक बैठक को रद्द करने का भारत ने फैसला किया था. एक और आतंकवादी हमले के बाद भारत ने इस बैठक को रद्द कर दिया था.
इमरान खान का ट्वीट आया था 'शांति वार्ता के लिए पेशकश पर भारत की नकारात्मक प्रतिक्रिया से निराश हूं. मैं अपनी पूरी जिंदगी बड़े दफ्तर में बैठे ऐसे छोटे लोगों को देखता आया हूं, जिनके पास दूरदर्शिता नहीं है.

No comments:

Post a Comment

Pages