पीएम मोदी काशी को देंगे ढाई हजार करोड़ का तोहफा - Find Any Thing

RECENT

Saturday, November 10, 2018

पीएम मोदी काशी को देंगे ढाई हजार करोड़ का तोहफा

प्रधानमंत्री मोदी 12 नवंबर को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा करने वाले हैं। पीएम मोदी के काशी दौरे को लेकर तैयारियां जोरों पर है। मुख्यमंत्री योगी खुद इस तैयारियों की निगरानी कर रहे हैं। 


पीएम मोदी के काशी दौरे को लेकर मुख्यमंत्री योगी कहा कि 12 नवंबर को प्रधानमंत्री काशीवासियों को ढाई हजार करोड़ रुपये की सौगात देंगे। वह यहां पर दस परियोजनाओं का लोकार्पण व सात का शिलान्यास करेंगे।
व्यवस्था जांचने-परखने कल वाराणसी पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शहर के लोगों से अपील की कि दीपावली पर अपने घरों की सजावट को पीएम मोदी के 12 नवंबर के आगमन तक बनाए रखें। तोहफा मिलने की खुशी में अपने-अपने घरों पर दीपक जलाकर उत्सव मनाएं। इस दौरान उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ ने सर्किट हाउस सभागार में अधिकारियों के साथ पीएम मोदी के आगमन को लेकर चल रही तैयारियों की समीक्षा की।ग्रामीण इलाकों के साथ जिले में स्वच्छता अभियान के लिए निर्देश दिए। सीएम योगी आदित्यनाथ ने 111.18 करोड़ की लागत से बनी बनारस-बाबतपुर फोरलेन के डिवाइडर पर लगे पेड़ों को आकर्षक रूप से सजाने को कहा। उन्होंने हल्दिया तक जल मार्ग से माल ढुलाई के लिए रामनगर में 2080 करोड़ की लागत से बने देश के पहले आइडब्ल्यूटी मल्टीमॉडल टर्मिनल मार्ग की सफाई व्यवस्था दुरुस्त रखने पर जोर दिया।
जानते है प्रधानमंत्री का पूरा कार्यक्रम
लगभग 3.30 घंटे वाराणसी में रहेंगे
करीब 2.30 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेगे
वहां से हेलीकाप्टर से रामनगर के राल्हूपुर जाएंगे
गंगा जलपरिवहन बंदरगाह पहुंचकर करेंगे स्वागत
कंटेनर कार्गो का स्वागत करेंगे पीएम मोदी
बंदरगाह का लोकार्पण करने के बाद होगा संबोधन
हरहुआ के वाजिदपुर गांव में सभा को संबोधित करेंगे
रिंग रोड समेत 24 अरब की परियोजनाएं देंगेपरियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे

No comments:

Post a Comment

Pages