8.11.18

बिग बॉस में सृष्टि रोडे ने खोला अपना ब्यूटी पार्लर

बिग बॉस 12 में इन दिनों श्रीसंत छाए हुए हैं, और कप्तान के तौर पर सबकी नाक में दम कर रखा है. श्रीसंत पहले दिन से ही घर में अच्छी और खराब वजह से चर्चा में रहे हैं. 

श्रीसंत और करणवीर बोहरा के बीच जबरदस्त जंग चल रही है, और दोनों आमने-सामने हैं. लेकिन इस बीच घर की एक ऐसी सदस्य भी है, जो घर में बहुत ही खामोशी के साथ काम कर रही हैं. सृष्टि घर में बहुत शातिरता के साथ खेल रही हैं और बिग बॉस में बहुत ही कम नजर भी आ रही हैं.
बिग बॉस 12 में सृष्टि रोडे का सफर अभी तक कुछ खास हंगामा भर नहीं रहा है. बस, सबा और सुरभि के साथ उनकी झड़प हो चुकी है. लेकिन इन दिनों वे बिग बॉस के घर में अपना ब्यूटी पार्लर खोले हुए हैं. सृष्टि रोडे कभी दीपिका कक्कड़ की थ्रेडिंग करती नजर आती हैं तो कभी वे सुरभि की थ्रेडिंग कर रही हैं. इस तरह वे घर में हर किसी को ब्यूटी सर्विस दे रही हैं. हालांकि दीपिका कक्कड़ उनसे थ्रेडिंग बनवाने को बड़ा रिस्क मानती हैं लेकिन फिर वे ये रिस्क उठा लेती हैं.
श्रीसंत की वजह से हैप्पी क्लब के चार सदस्य रोमिल, सुरभि, सोमी और दीपक को नॉमिनेट होना पड़ा है और वे उनसे गुस्सा गए हैं. यही नहीं, आज लग्जरी बजट टास्क होगा, जिसमें जितने वाले कप्तानी की दावेदारी भी कर सकेंगे. इस तरह से आने वााले दिनों में घर में दिलचस्प मुकाबला देखने को मिलेगा, वैसे घर में कुछ भी हो लेकिन सुरभि का ब्यूटी पार्लर अच्छा चल रहा है.

SHARE THIS

0 Comment to "बिग बॉस में सृष्टि रोडे ने खोला अपना ब्यूटी पार्लर"

Post a Comment

THE7.IN_01