अनुष्का के साथ इस खास जगह विराट मनाएंगे अपना 30 बर्थडे - Find Any Thing

RECENT

Monday, November 05, 2018

अनुष्का के साथ इस खास जगह विराट मनाएंगे अपना 30 बर्थडे

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली आज 30 साल के हो गए हैं. ये दिन भारतीय क्रिकेट कप्तान और उनकी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के लिए बेहद ही खास है. 


विराट कोहली का जन्मदिन कहां और कैसे मनाया जाएगा. अगर आपको इसकी जानकारी नहीं है तो हम बताते हैं कि आखिर ये कपल इस खास दिन को कहां सेलिब्रेट करने वाला है.
खबरों की मानें तो ये जोड़ी उत्‍तराखंड के टिहरी में होटल आनंदा में ठहरी है, जो कि बॉलीवुड और कॉरपोरेट वर्ल्‍ड के लोगों की पसंदीदा जगह है. ये वही होटल है जहांविराट अपना जन्मदिन हरिद्वार में आध्यात्मिक गुरु के आश्रम में भी मना सकते हैं, दोनों आश्रम में पहुंचकर धार्मिक अनुष्ठान में हिस्सा ले सकते हैं. आपको बता दें जब भी अनुष्का के कदम उत्तराखंड में पड़े हैं तो वो हरिद्वार के अंबुवाला में अपने गुरु के यहां जरूर जाती हैं. पिछले साल अनुष्का पहली बार विराट को लेकर हरिद्वार आई थीं. जहां दोनों के शादी की तारिख अनंत बाबा ने तय की थी. इससे पहले जब भी अनुष्का उत्तराखंड पहुंची हैं तो आश्रम में हर बार गई हैं.
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा गंगा नदी के तट पर अपना समय बिताएंगे. जहां ये कपल राफ्टिंग और कैंपिंग का मजा उठाएगा. विराट और अनुष्का 7 नवंबर दीपावली के दिन मुंबई लौट सकते हैं.

No comments:

Post a Comment

Pages