3.11.18

कैंसर का इलाज करवा रहीं सोनाली बेंद्रे, अलग अंदाज में नजर आईं

कैंसर का इलाज करा रहीं अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे बहल का कहना है कि कीमोथेरेपी की वजह से उन्हें दिखने में थोड़ी सी दिक्कत हो रही है.

सोनाली ने शुक्रवार शाम को एक किताब के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "अब अगली बुक की अनाउंसमेंट का समय है. पिछली किताब ने थोड़ा समय लिया क्योंकि कीमोथेरेपी की वजह से मेरी आंख में अजबी की दिक्कत हो रही है और इस वजह से मैं सही तरीके से पढ़ नहीं पा रही हूं. थोड़ी सी डर गई थी लेकिन अब सब ठीक है."
सोनाली बेंद्रे के पति गोल्डी बहल ने एक स्टेटमेंट में कह चुके हैं कि सोनाली की हालत स्थिर है और बिना किसी परेशानी के उनका इलाज चल रहा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा था, "सोनाली को प्यार और समर्थन के लिए सभी का शुक्रिया. उनकी हालत अब स्थिर है. उनका बिना किसी रूकावट के इलाज हो रहा है. यह लंबी यात्रा है लेकिन हमने इसकी शुरुआत बहुत ही सकारात्मकता के साथ की.
गंभीर बीमारी से जूझ रहीं अभिनेत्री सोनाली हमेशा से सकारात्मक सोच की रही हैं. 43 वर्षीया अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने इंस्टाग्राम पर एक भावनात्मक वीडियो साझा किया था, जिसमें वह काफी अलग अंदाज में नजर आईं थी. कैंसर के कारण बाल न होने की वजह से उन्होंने विग पहन रखा है.

SHARE THIS

0 Comment to "कैंसर का इलाज करवा रहीं सोनाली बेंद्रे, अलग अंदाज में नजर आईं "

Post a Comment

THE7.IN_01