झारखंड के धनबाद फोकल प्वाइंट में ट्रक के नीचे आने से वर्कर की मौत, अगले हफ्ते होनी थी शादी - Find Any Thing

RECENT

Friday, November 16, 2018

झारखंड के धनबाद फोकल प्वाइंट में ट्रक के नीचे आने से वर्कर की मौत, अगले हफ्ते होनी थी शादी

फोकल प्वाइंट चौक पर सरिए से भरे ट्रक को ओवरटेक कर रहा बाइक सवार ट्रक की चपेट में आ गया। उसकी ट्रक के पिछले टायर के नीचे आने से मौके पर ही मौत हो गई। उसकी पहचान धनबाद, झारखंड निवासी अजीत कुमार के रूप में हुई है। वह दो साल से गदईपुर में किराये के मकान में रह रहा था और पास की बालाजी पीतल फैक्ट्री में काम करता था। अगले हफ्ते उसकी शादी थी और वो झारखंड जाने की तैयारी कर रहा था। पुलिस ने ट्रक चालक गांव चैहड़ा, फगवाड़ा निवासी करनैल सिंह को काबू कर लिया।
पुलिस को दिए बयान में अजीत के पड़ोस में रहने वाली नीलम ने बताया कि अजीत की अगले हफ्ते शादी थी जिसके लिए वो तैयारी कर रहा था। वीरवार को वह चर्च जाने के लिए दो बजे दोपहर को निकला।
फोकल प्वाइंट चौकी के एएसआइ सतपाल ने बताया कि ट्रक चालक करनैल सिंह मंडी गोबिंदगढ़ से सरिया ला रहा था जिसे फोकल प्वाइंट की एक फैक्ट्री में उतारना था। वह भार तुलवाने के लिए फोकल प्वाइंट के पास धर्मकंडा पर जा रहा था कि एक बाइक सवार आगे निकलने के चक्कर में ट्रक की चपेट में आ गया।ट्रक चालक को गिरफ्तार करके ट्रक जब्त कर लिया गया गया है। ट्रक चालक के मुताबिक बाइक सवार ओवरस्पीड था और ओवरटेक करने के चक्कर में फंस गया। उन्होंने कहा कि जांच के बाद बनती कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Pages