पाकिस्तान में लगातार सैटेलाइट फोन पर बात करने पर दो संदिग्धों लिया को हिरासत में - Find Any Thing

RECENT

Saturday, November 10, 2018

पाकिस्तान में लगातार सैटेलाइट फोन पर बात करने पर दो संदिग्धों लिया को हिरासत में

महाराष्ट्र में नागपुर एटीएस ने पाकिस्तान में किसी से लगातार सैटेलाइट फोन पर बात करने के आरोप में दो लोगों को हिरासत में लिया है


सैटेलाइट फोन के जरिये बहुत देर तक पड़ोसी देश पाकिस्तान में किसी शख्स से बातचीत इंटरसेप्ट किए जाने के बाद एटीएस और मिलिट्री इंटेलिजेंस ने मिलकर इस कार्रवाई को अंजाम दिया है.
नागपुर पुलिस को इस कार्रवाई में सीमित जिम्मेदारी दी गई थी जिसके तहत उनसे संदिग्ध लोगों के के बारे में जानकारी मुहैया कराने को कहा गया था. हालांकि नागपुर पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियां इस मामले में आधिकारिक तौर पर कुछ भी कहने को तैयार नहीं हैं.
मिलिट्री इंटेलिजेंस की गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई है. गणेशपेठ पुलिस स्टेशन के अंतर्गत भालदारपुरा इलाके से शुक्रवार शाम दो संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था. सैटेलाइट फोन से पाकिस्तान में किसी शख्स से संपर्क करने के आधार पर पूछताछ के लिए यह कार्रवाई की गई है.
पिछले महीने जहां डीआरडीओ का एक कर्मचारी जासूसी के आरोपों में पकड़ा गया था, वहीं मेरठ के एक जवान को लेकर भी ऐसा ही मामला सामने आया था. अब बीएसएफ के जवान पर आईएसआई के लिए जासूसी करने का आरोप लगा है.

No comments:

Post a Comment

Pages