गौरव ने 17 पन्नों का सुसाइड नोट लिख लगाई फांसी - Find Any Thing

RECENT

Friday, December 28, 2018

गौरव ने 17 पन्नों का सुसाइड नोट लिख लगाई फांसी

गौरव ने 17 पन्नों का सुसाइड नोट लिख लगाई फांसी.
यह कहानी एक ऐसे पति की है, जो अपनी बीवी को दिलोजान से चाहता था. वो उसे बेइंतहा प्यार करता था. वो कभी भी उससे अलग रहने के बारे में सोच भी नहीं सकता था. शादी के बाद से सबकुछ ठीक ठाक चल रहा था. दोनों का एक आठ साल का बेटा भी था. लेकिन होनी को कौन टाल सकता है. कुछ माह पहले उसकी जिंदगी में अचानक भूचाल आ गया. पत्नी अपने भाई के साथ मिलकर पति पर अत्याचार करने लगी और एक दिन वो घर छोड़कर चली गई. उसके बाद जो हुआ, वो कोई सोच भी नहीं सकता था.
कमरे में लटकी मिली लाश
पुलिस को सूचना मिली कि दिल्ली के पश्चिम विहार की एक आलीशान कोठी में घर के मालिक गौरव की लाश लटकी हुई है. पुलिस ने घरवालों की एंट्री उस कमरे में बैन कर दी और कमरे की तलाशी का काम शुरू किया.
पुलिस को मिला सुसाइड नोट 
पुलिस को कमरे से 17 पन्नों का एक सुसाइड नोट बरामद हुआ. साथ अहम सुराग था गौरव का मोबाइल फोन, जो पुलिस के हाथ लग गया. पुलिसवालों ने जब गौरव के मोबाइल फोन की जांच की तो एक वीडियो देखकर पुलिस के होश उड़ गए. उस वीडियो में मक्तूल फांसी लगा रहा था. यानी ये वीडियो था लाइव सुसाइड का. उसने उन 17 पन्नों में सब कुछ बताया था की वो क्यों ये सब कर रहा है.
इसलिए खुदकुशी की 
पुलिस लाश को नीचे उतारा. पंचनामे की कार्रवाई की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. गौरव की मौत से पर्दा भी उठता जा रहा था. जान देने से पहले गौरव ने 17 पन्नों के सुसाइड नोट में लिखा कि वो अपनी पत्नी रितु से तंग आकर जान दे रहा है. 2009 में गौरव की शादी विकासपुरी की रहने वाली रितु गोयल के साथ धूमधाम से हुई थी. दोनों की जिंदगी बेहतर तरीके से चल रही थी. उनका एक आठ साल का बच्चा भी है. मगर पिछले कुछ महीने से गौरव और रितु के रिश्तों में दरार आ गई थी. दोनों का रिश्ता इतना ज्यादा तल्ख हो गया था.गौरव ने तंग आकर अपनी जान दे दी.

No comments:

Post a Comment