हेमा मालिनी से ड्रीम गर्ल का टाइटल छीन अब ये एक्टर बनी ड्रीम गर्ल - Find Any Thing

RECENT

Wednesday, December 05, 2018

हेमा मालिनी से ड्रीम गर्ल का टाइटल छीन अब ये एक्टर बनी ड्रीम गर्ल

हेमा मालिनी को ही 'ड्रीम गर्ल' कहा जाता है, लेकिन जल्द ही ये टैग एक ऐक्टर के साथ जुड़ने वाला है. 

हेमा मालिनि से ये टाइटल हासिल नहीं कर पाई, लेकिन आयुष्मान ने ये टाइटल अपने नाम करने के लिए फिल्म ही बना डाली. फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. पोस्टर में आयुष्मान टीशर्ट के साथ साड़ी पहने नजर आ रहे हैं. सिर पर पल्लू और स्कूटर पर पैर चढ़ाकर बैठे आयुष्मान तो देखकर सभी हैरान हैं कि आखिर इस फिल्म की कहानी क्या होगी? स्कूटर की नंबर प्लेट से केवल इतना अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार आयुष्मान दिल्ली के लड़के नहीं, बल्कि यूपीवाले के रोल में नजर आएंगे.
इसके साथ ही पोस्टर में दो और हिंट दिए गए हैं. इनमें से एक हैं 'जीवन मरण शॉप' और 'श्री रामलीला सेवा समिती'. अब आयुष्मान का ताल्लुक इन दोनों से है या वो जबरन इसका हिस्सा बनाए जाते हैं ये तो ट्रेलर सामने आने के बाद ही पता चल पाएगा.
आयुष्मान एक बार फिर कुछ नया और मजेदार लेकर आने वाले हैं. वह शुरुआत से ही कुछ हटकर फिल्में करते आए हैं. इससे दर्शकों को उनसे हमेशा कुछ नए की उम्मीद रहती है. जिस तरह की फिल्में वह चुनते हैं वह बॉक्स ऑफिस पर थोड़ी फ्रेशनेस लेकर आती हैं. हाल ही में रिलीज हुई बधाई हो को ही लीजिए. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 132 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है.

No comments:

Post a Comment

Pages