राहुल गांधी बोले मोदी को प्रधानमंत्री बने 1654 दिन हो गए अब मोदी को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सवालों का लुत्फ उठाना चाहिए - Find Any Thing

RECENT

Thursday, December 06, 2018

राहुल गांधी बोले मोदी को प्रधानमंत्री बने 1654 दिन हो गए अब मोदी को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सवालों का लुत्फ उठाना चाहिए

राहुल गांधी बोले मोदी को  प्रधानमंत्री बने 1654 दिन हो गए अब मोदी को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सवालों का लुत्फ उठाना चाहिए.

राजस्थान और तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार का बिगुल थम गया. 7 दिसंबर को होने वाले राजस्थान और तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार का दौर खत्म होने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोला और तंजिया लहजे में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की चुनौती दे डाली. राहुल गांधी ने तंज कसते हुए कहा कि पदभार संभालने के इतने दिनों बाद अब पीएम मोदी को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सवालों की बौछार का लुत्फ उठाना चाहिए.राहुल गांधी ने हैदराबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के बाद अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया, 'प्रिय मोदी जी, अब चुनाव प्रचार पूरा हो गया है. आशा करता हूं कि आप प्रधानमंत्री के तौर पर अपने पार्ट टाइम जॉब के लिए कुछ समय निकालेंगे. आपको प्रधानमंत्री बने 1,654 दिन हो गए. किसी दिन कोशिश करिए. सवालों की बौछार का सामना करना मजेदार होता है.
तेलंगाना में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन गांधी ने सहयोगी तेदेपा के नेता चंद्रबाबू नायडू के साथ संयुक्त संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया. दरअसल, तेलंगाना और राजस्थान में एक ही दिन 7 दिसंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं और इसके लिए बुधवार को दोनों चुनावी राज्यों के लिए चुनाव प्रचार थम गया.इससे पहले भी राहुल गांधी प्रेस कॉन्फ्रेंस को लेकर पीएम मोदी पर कई बार सवाल उठा चुके हैं. विपक्ष के कई नेता पीएम मोदी के प्रेस कॉ़न्फ्रेंस न करने पर भी हमला बोल चुके हैं.

No comments:

Post a Comment