नोकिआ 9 PureView को जनवरी 2019 में लॉन्च करने की तैयारी - Find Any Thing

RECENT

Saturday, December 29, 2018

नोकिआ 9 PureView को जनवरी 2019 में लॉन्च करने की तैयारी

नोकिआ 9 PureView को जनवरी 2019 में लॉन्च करने की तैयारी.
Nokia ब्रांड के स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी HMD Global का फ्लैगशिप स्मार्टफोन Nokia 9 PureView अगले साल जनवरी 2019 के अंतिम सप्ताह में लॉन्च हो सकता है। उम्मीद थी कऐसा लग रहा था कि एचएमडी ग्लोबल इस साल Nokia 9 को लॉन्च करेगी लेकिन कंपनी के प्रबंधक ने दावा किया था कि कैमरे में आ रहे कुछ प्रोडक्शन संबंधित समस्याओं की वजह से लॉन्च जनुअरी में किया जायगा.
Nokia 9 PureView को अगले महीने के अंतिम सप्ताह में लॉन्च किया जा सकता है। रेंडर में दिख रही तस्वीर हाल ही में सामने आई नोकिया 9 की कॉन्सेप्ट इमेज से मिलती जुलती है। लीक रेंडर में दिख रही नोकिया 9 की तस्वीर में फोन के फ्रंट पैनल पर बड़ा सेल्फी कैमरा और बिना नॉच वाला डिस्प्ले है|
Nokia 9 PureView हैंडसेट में 6 इंच का डिस्प्ले, 8 जीबी रैम और 256 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है। Nokia 9 PureView में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर होगा। Nokia 9 सिंगल और डुअल-सिम विकल्प और कर्व्ड डिस्प्ले डिजाइन के साथ आ सकता है। सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है। Nokia 9 PureView हैंडसेट को जनुअरी में लॉन्च किया जा सकता है.कुछ खराबी के कारण लॉन्चिंग रोक दी गयी थी.

No comments:

Post a Comment

Pages