योगी आदित्यनाथ बोले राम मंदिर के निर्माण पर सबसे बड़ा रोड़ा है कांग्रेस - Find Any Thing

RECENT

Monday, December 03, 2018

योगी आदित्यनाथ बोले राम मंदिर के निर्माण पर सबसे बड़ा रोड़ा है कांग्रेस

आदित्यनाथ ने कहा, ‘भगवान राम के जन्मस्थान पर भव्य मंदिर निर्माण कराने के मार्ग पर कोई रोड़ा अटका रहा है तो वह कांग्रेस है.

योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की राह में कांग्रेस पर रोड़ा अटकाने का आरोप लगाते हुए दावा किया कि राहुल गांधी नीत पार्टी और तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) ‘मुस्लिम तुष्टिकरण’ कर रही है. हमें कांग्रेस पार्टी की मंशा को समझने की कोशिश करनी चाहिए. वहीं विकाराबाद जिले के तंदुर शहर में अन्य चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने हैदराबाद से लोकसभा सदस्य असदुद्दीन ओवैसी नीत ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन पर हमला बोला.
तेलंगाना में भाजपा सरकार बनाती है तो मैं आप से यह सकता हूं कि ओवैसी को भी हैदराबाद से उसी तरह से भागना पड़ेगा जैसे निज़ाम भागने पर मजबूर हुए थे. भाजपा सबको सुरक्षा देगी लेकिन किसी को अराजकता फैलाने की अनुमति नहीं देगी.
ओवैसी ने योगी आदित्यनाथ पर पलटवार करते हुए कहा, 'आप तारीख तो जानते नहीं, हिस्ट्री में जीरो हैं आप. अगर पढ़ना नहीं आता तो पढ़ने वालों से पूछो. अगर पढ़ते तो मालूम होता कि निजाम हैदराबाद छोड़कर नहीं गए, उनको राजप्रमुख बनाया गया था.

No comments:

Post a Comment

Pages