फरीदाबाद में हुई एक दिलदहलाने वाली घटना,एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने एक युवक की मौत - Find Any Thing

RECENT

Monday, January 14, 2019

फरीदाबाद में हुई एक दिलदहलाने वाली घटना,एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने एक युवक की मौत


फरीदाबाद में हुई एक दिलदहलाने वाली घटना,एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने एक युवक की मौत.

(A heartbreaking incident in Faridabad, a youth killed in the grip of Express Train)
फरीदाबाद से एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां हजरत निजामुद्दीन से चलकर मुंबई जा रही अगस्त क्रांति राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने एक युवक की मौत हो गई. इस घटना के बाद लोगों के होश तब उड़ गए जब उन्होंने देखा कि ट्रेन के इंजन में युवक की लाश फंसी हुई है. लाश को लिए ट्रेन कई किलोमीटर तक दौड़ती रही फिर जब लोको पायलट की नजर इस पर पड़ी तो उन्होंने लाश को बाहर निकाला.
राजधानी एक्सप्रेस हर बार की तरह रविवार को 4 बजकर 50 मिनट पर मथुरा की ओर रवाना हुई थी. फिर जब ट्रेन मेवला महराजपुर फाटक के पास पहुंची तो एक युवक अचानक ट्रेन के सामने आ गया. उस पर लोको पायलट की नजर नहीं गई.
ट्रेन से टकराने का बाद युवक का शव ट्रेन के इंजन में बुरी तरह फंस गया. लाश को लिए ट्रेन दौड़ती रही. फिर लोको पायलट ने ट्रेन को मेवला महराजपुर फाटक पर रोक दिया और जीआरपीकर्मियों की मदद से इंजन के हुक में बुरी तरह से फंसे शव को बाहर निकाला गया.शव की अभी तक कोई पहचान नही हुई है. कोका कोला कलर की शर्ट पहन रखी थी. वह अचानक ट्रेन के सामने आ गया था.
डिप्टी एसएस संजय राघव ने बताया कि शव निकाले जाने के बाद शाम 5.41 बजे ट्रेन को रवाना किया जा सका. शव निकाले जाने तक ट्रेन को करीब आधे घंटे ट्रैक पर खड़ा रखा गया.

No comments:

Post a Comment