मैच के बाद रोहित शर्मा बोले इतने दिनों के बाद हमने बल्‍ले से इतना खराब प्रदर्शन किया, हमें इसका अंदाज नहीं था - Find Any Thing

RECENT

Thursday, January 31, 2019

मैच के बाद रोहित शर्मा बोले इतने दिनों के बाद हमने बल्‍ले से इतना खराब प्रदर्शन किया, हमें इसका अंदाज नहीं था

मैच के बाद रोहित शर्मा बोले इतने दिनों के बाद हमने बल्‍ले से इतना खराब प्रदर्शन किया, हमें इसका अंदाज नहीं था.

(After the match, Rohit Sharma said, after so many days, we did so poorly with the bat, we did not have it)
न्‍यूजीलैंड टीम ने जबर्दस्‍त प्रदर्शन करते हुए चौथे वनडे मैच में भारतीय टीम को 8 विकेट से हरा दिया. रोहित शर्मा के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम के लिए हेमिल्‍टन में खेला गया यह मैच हर तरह से निराशाजनक रहा और वह महज 92 रन बनाकर आउट हो गई. जवाब में मेजबान टीम ने 93 रन का टारगेट केवल दो विकेट खोकर हासिल कर लिया.
रोहित शर्मा का यह 200वां वनडे इंटरनेशनल था लेकिन इसके परिणाम ने उन्‍हें बुरी तरह निराश किया. मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि लंबे समय बाद भारत ने बल्‍ले से इतना खराब प्रदर्शन किया. उन्‍होंने कहा कि बल्‍लेबाजों का प्रदर्शन इतना खराब रहेगा, यह हमने कभी नही सोचा था . रोहित ने न्‍यूजीलैंड की जीत का श्रेय उसके गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन को दिया. उन्‍होंने कहा, वाकई कीवी गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया. रोहित ने कहा कि हार के लिए हम खुद दोषी हैं. मैन ऑफ द मैच ट्रेंट बोल्‍ट ने कहा, 'भारतीय टीम को सस्‍ते में आउट करना बेहतरीन रहा. गेंद मूव कर रही थी. मैंने स्विंग कराने के लिए गेंद को आगे रखने की हर संभव कोशिश की. सीरीज में 0-3 से पिछड़ने के बाद वापसी करना बहुत ही मुस्किल था.

No comments:

Post a Comment

Pages