एकता कपूर के घर आया बेबी बॉय, मम्मी बन खुश हुई एकता कपूर - Find Any Thing

RECENT

Thursday, January 31, 2019

एकता कपूर के घर आया बेबी बॉय, मम्मी बन खुश हुई एकता कपूर

एकता कपूर के घर आया बेबी बॉय, मम्मी बन खुश हुई एकता कपूर.

(Ekta Kapoor came home baby boy, mom became happy)
एकता कपूर के घर बेबी बॉय आया है.एकता कपूर मम्मी बन गई हैं. टीवी से लेकर सिनेमा तक में अलग तरह के कंटेंट से धमाल मचाने वाली एकता कपूर को सोशल मीडिया पर बधाई देने का सिलसिला शुरू हो चुका है.
मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, बॉलीवुड एक्टर जीतेंद्र की बिटिया एकता कपूर के बेटे का जन्म 27 जनवरी को हुआ और वे स्वस्थ है. 

स रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि बच्चे को कपूर खानदान किसी भी समय घर ले कर आ सकता है. इस तरह बॉलीवुड एक्टर जीतेंद्र नाना बन गए हैं. एकता कपूर के मॉम बनने पर हंसल मेहता ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा हैः 'एकता कपूर आपको ढेर सारी बधाईयां. और उन्होंने बच्चे हो भी आशीर्वाद दिया है. फिल्म डायरेक्टर संजय गुप्ता ने एकता कपूर को लिखा हैः 'आज सुबह की सबसे शानदार न्यूज. बहुत-बहुत बधाई एकता, भगवान आपके बच्चे को बहुत सारी खुशियां दे. ढेर सारी मस्ती.
एकता कपूर के बेटे का जन्म सरोगेसी से हुआ है और 2016 में एकता कपूर के भाई तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य का जन्म भी सरोगेसी से हुआ था.
एकता कपूर से पहले शाहरुख खान के बेटे अबराम का जन्म भी सरोगेसी से हुआ था. इस तरह इसमें एक नाम एकता कपूर का भी जड़ गया है.

No comments:

Post a Comment

Pages