शिवपाल यादव ने समाजवादी पार्टी और बसपा के बीच हुए गठबंधन को बताया बेमेल, मायावती ने समाजवादियों पर ढाए भयानक जुल्म - Find Any Thing

RECENT

Wednesday, January 30, 2019

शिवपाल यादव ने समाजवादी पार्टी और बसपा के बीच हुए गठबंधन को बताया बेमेल, मायावती ने समाजवादियों पर ढाए भयानक जुल्म

शिवपाल यादव ने समाजवादी पार्टी और बसपा के बीच हुए गठबंधन को बताया बेमेल, मायावती ने समाजवादियों पर ढाए भयानक जुल्म.

(Shivpal Yadav told the alliance between Samajwadi Party and BSP, the mismatch between Mayawati, the horrific oppression laid down on socialists)
उत्तर प्रदेश में SP-BSP के बीच गठबंधन हुआ है, तब से शिवपाल यादव के तेवर और भी कड़े हो गये हैं. 
प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रमुख शिवपाल यादव ने मंगलवार को कहा कि बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने कभी समाजवादियों का सम्मान नहीं किया और उन पर अत्याचार किए. और सपा-बसपा गठबंधन बेमेल गठबंधन है.

शिवपाल यादव ने मंगलवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की प्रदेश कार्यकारणी की प्रथम बैठक में कहा, ''सपा-बसपा कहा कि यह बेमेल गठबंधन है, सच तो यह है कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने कभी समाजवादियों का सम्मान नहीं किया बल्कि बसपा सरकार में तो उनपर भयानक जुल्म ढाए गए. 
शिवपाल यादव ने कहा कि हम समाजवादी लोग हैं, हमने आंदोलन कर हमेशा खुद को साबित किया है. और आगे भी साबित करेंगे. संघर्ष के दम पर हमने सरकारें बदली हैं और सत्ता में भी आये हैं.
समाजवादियों की इज्जत नहीं की और यहां तक कि उन पर अत्याचार ही किए. सपा बसपा गठबंधन स्वार्थहित में लिया गया फैसला है जिसका नतीजा चुनावी परिणाम में देखने को मिल जायेगा.'' उन्होंने कहा कि यह सपा-बसपा गठबंधन पर जिन्हें अहंकार है वह जल्द ही चकनाचूर हो जायेगा.
भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए यादव ने कहा कि इन लोगों को जनता नकार चुकी है, भाजपा सरकार व मोदी का इकबाल मर चुका है. उन्होंने कहा कि भाइयों-बहनों बोलने वाले नरेन्द्र मोदी को कोई नहीं सुनना चाहता, देश विषम परिस्थितियों से गुजर रहा है. आज के समय में किसान, मजदूर, अल्पसंख्यक, युवा, महिलाएं, व्यवसायी सभी दुखी हैं लेकिन राजनीतिक पार्टियां सड़कों पर आने के बजाय बंगलों की राजनीति कर रही हैं.

No comments:

Post a Comment

Pages