Sumitra Mahajan बोली राहुल अकेले नहीं संभाल सकते जिम्मेदारी इसलिए ली प्रियंका गांधी की मदद - Find Any Thing

RECENT

Friday, January 25, 2019

Sumitra Mahajan बोली राहुल अकेले नहीं संभाल सकते जिम्मेदारी इसलिए ली प्रियंका गांधी की मदद

Sumitra Mahajan बोली राहुल अकेले नहीं संभाल सकते जिम्मेदारी इसलिए ली प्रियंका गांधी की मदद.

(Sumitra Mahajan Bid Rahul alone can not handle responsibility, hence the help of Priyanka Gandhi)
राजनीति में प्रियंका गांधी की एंट्री को लेकर लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने तंज किया है. उन्होंनें कहा है कि राहुल गांधी अकेले अपनी जिम्मेदारी नहीं निभा सके इसलिए उन्होंने अब बहन की मदद ली है.
प्रियंका को पार्टी का महासचिव बनाए जाने के बाद बीजेपी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला था. बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा था कि राहुल गांधी फेल हो गए इसलिए राजनीति में प्रियंकाको लाया गया है.
कांग्रेस ने कुछ दिन पहले ही प्रियंका गांधी वाड्रा को पार्टी का महासचिव बनाने की घोषणा की थी. उन्हें पूर्वी उत्तर प्रदेश की कमान सौंपी गई थी. कांग्रेस पार्टी के अनुसार प्रियंका गांधी फरवरी के पहले सप्ताह से जिम्मेदारी संभालेंगी. इसके अलावा कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को तुरंत प्रभाव से महासचिव नियुक्त करके पश्चिमी यूपी की कमान सौंपी गई थी. कांग्रेस ने इसका ऐलान बुधवार को किया था.
लोकसभा चुनाव से पहले प्रियंका गांधी की राजनीति में एंट्री का एलान कांग्रेस का बड़ा दांव माना जा रहा है. राहुल गांधी अकेले अपनी जिम्मेदारी नहीं संभाल सकते है. इसलिए प्रियंका गांधी की मदद ली है. कांग्रेस ने अब प्रियंका गांधी पर दांव खेला है. प्रियंका गांधी की सक्रिय राजनीति में एंट्री के ऐलान के बाद उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने उन्हें बधाई देते हुए फेसबुक पर पोस्ट लिखा था. 'शुभकामनाएं प्रियंका.. मैं तुम्हारे साथ हूं.

No comments:

Post a Comment