बड़ी खबर जल्द लॉन्च होने वाला है Redmi Note 7 स्मार्टफोन - Find Any Thing

RECENT

Thursday, February 07, 2019

बड़ी खबर जल्द लॉन्च होने वाला है Redmi Note 7 स्मार्टफोन

बड़ी खबर जल्द लॉन्च होने वाला है Redmi Note 7 स्मार्टफोन.

(Big news is going to launch soon Redmi Note 7 smartphone)
शाओमी ने Redmi Note 7 के लिए भारतीय कस्टमर्स में काफी उत्साह है. ट्विटर पर लोग इसके बारे में लगातार पूछ रहे हैं. लेकिन ऐसा लगता है कि इस महीने भी ये स्मार्टफोन भारत में लॉन्च नहीं होगा. कुछ दिनों पहले एक ‘फेक’ इन्वाइट शेयर किया जा रहा था जिसे 91 मोबाइल्स ने पब्लिश किया था.भारत में Redmi Note 7 लॉन्च होने में अभी कुछ समय हैं और मुमकिन है ये मार्च में लॉन्च होगा. हालांकि ट्विटर पर कंपनी ने 48 मेगापिक्सल हैशटैग के साथ काफी पहले ही टीजर जारी किया था.यह फ़ोन जल्द ही लॉन्च होने की तेयारी में है.
Redmi Note 7 Pro के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन से जुड़े लीक्स और रिपोर्ट्स लगातार आ रही हैं. Redmi Note 7 से अलग ये होगा कि इसमें 48 मेगापिक्सल कैमरे के लिए SONY का सेंसर यूज किया जाएगा और इससे फोटॉग्रफी ज्यादा बेहतर हो सकेगी.
चीन में इसी महीने Redmi Note 7 Pro भी लॉन्च हगोगा. हालांकि कंपनी ने इस बात की पुष्टि नहीं की है, इसलिए इस पर कन्फ्यूजन बरकरार है. लॉन्च से पहले ही Redmi Note 7 Pro की जो जानकारी सामने आई है उसमें SONY IMX 586 सेंसर के बारे में है ग्लास बैक होगा और वॉटर ड्रॉप नॉच भी होगा. इस स्मार्टफोन में 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले होने की उम्मीद है. Redmi Note 7 Pro की संभावित कीमत की बात करें तो भारत में यह 14,500 रुपये से 16,000 रुपये तक हो सकता है. इस कीमत पर भारत में अब Redmi Note 7 Pro की राह आसान नहीं है.

No comments:

Post a Comment

Pages