मोदी आज आंध्र प्रदेश में करंगे कई योजनाओं का उद्घाटन, कई जगहों पर लगे मोदी के विरोधी पोस्टर - Find Any Thing

RECENT

Sunday, February 10, 2019

मोदी आज आंध्र प्रदेश में करंगे कई योजनाओं का उद्घाटन, कई जगहों पर लगे मोदी के विरोधी पोस्टर

मोदी आज आंध्र प्रदेश में करंगे कई योजनाओं का उद्घाटन, कई जगहों पर लगे मोदी के विरोधी पोस्टर.

(Modi will inaugurate several schemes in Andhra Pradesh today)
लोकसभा चुनावों को ध्‍यान में रखते हुए मोदी दक्षिण भारत के दौरे पर आये है. वे तमिलनाडु, कर्नाटक और आंध्र प्रदेश में रैलियों को संबोधित करेंगे और कई योजनाओं का उद्घाटन करेंगे. इस दौरे के तहत वे आंध्र प्रदेश के गुंटूर, तमिलनाडु के तिरुपुर और कर्नाटक के हुबली में रैलियां करेंगे. इस दौरान वे अपने भाषण को किसानों और युवाओं पर केंद्रित रख सकते हैं. 
आंध्र प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से पहले वहां कई जगहों पर मोदी विरोधी पोस्टर और होर्डिंग लगे दिखे. इन पोस्टर पर 'अब और मोदी नहीं', 'मोदी एक भूल' 'मोदी दोबारा कभी नहीं' जैसे लिखे थे. अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि ये पोस्टर किसने लगवाए हैं. लेकिन जाँच की जा रही है . आंध्र प्रदेश में राज्य सुरक्षा के सख्त बंदोबस्त किए गए हैं.
बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह भी चुनावी दौरे के तहत आज राजस्‍थान जाएंगे. वे जयपुर में बूथ और शक्ति केंद्र सम्‍मेलन को संबोधित करेंगे. इस कार्यक्रम के तहत 2000 बूथ केंद्रों की कार्यकारिणी को आगामी लोक सभा चुनाव के लिए तैयार रहने का मंत्र दिया जाएगा. इसी तरह के कार्यक्रम के शाह शनिवार को गोवा के दौरे पर गए थे.

No comments:

Post a Comment

Pages