राहुल गांधी ने कहा कोई भी चमत्कार की उम्मीद न करे, सिर्फ चुनावों पर ध्यान लगाये - Find Any Thing

RECENT

Friday, February 08, 2019

राहुल गांधी ने कहा कोई भी चमत्कार की उम्मीद न करे, सिर्फ चुनावों पर ध्यान लगाये

राहुल गांधी ने कहा कोई भी चमत्कार की उम्मीद न करे, सिर्फ चुनावों पर ध्यान लगाये.

(Rahul Gandhi said, do not expect any miracle, just focus on elections)
लोकसभा चुनाव के लिए हुई एक रणनीतिक बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी महासचिवों से राज्य स्तर पर पार्टी को मजबूत बनाने के लिए कहा.
मीटिंग में उत्तर प्रदेश पर ध्यान केंद्रित कते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने राज्य की प्रभारी प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया से ‘दो महीने में चमत्कार की उम्मीद न करने’ और ‘राज्य चुनावों पर ध्यान लगाने’ के लिए कहा. प्रभारियों को 'मिशन मोड' में काम करने की सलाह दी गई है.
पार्टी पदाधिकारियों को फरवरी के अंत तक लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के चयन को अंतिम रूप देने का निर्देश दिया गया है. पार्टी मुख्यालय में AICC के महासचिवों और विभिन्न राज्यों के प्रभारियों के साथ बैठक में राहुल गांधी ने कहा कि नए चेहरों को प्राथमिकता दी जानी चाहिए. प्रियंका गांधी पूर्वी उत्तर प्रदेश में पार्टी मामलों की प्रभारी महासचिव के रूप में पहली बार AICC की बैठक में भाग ले रहीं थी. उन्होंने कहा कि वह तब तक आराम नहीं करेंगी जब तक राज्य में कांग्रेस की विचारधारा का झंडा ऊंचा नहीं हो जाता. और बीजेपी की हार नही हो जाती. बैठक में प्रियंका गांधी ने कहा कि वह कांग्रेस के दूसरे नेताओं के साथ मिलकर यूपी में विभाजन और जातिवाद की राजनीति को समाप्त करने के लिए काम करेंगी.

No comments:

Post a Comment

Pages