पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद शीघ्र सहायता के लिए जारी किया टोल फ्री नंबर - Find Any Thing

RECENT

Sunday, February 17, 2019

पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद शीघ्र सहायता के लिए जारी किया टोल फ्री नंबर

पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद शीघ्र सहायता के लिए जारी किया टोल फ्री नंबर.

(Toll Free number issued for quick assistance after the Pulwama terrorist attack)
पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद जम्मू कश्मीर से बाहर रह रहे कश्मीरियों को कथित तौर पर दी जा रही धमकियों की खबरों के मद्देनजर श्रीनगर स्थित सीआरपीएफ हेल्पलाइन नुम्बर जारी किया है.
मददगार' हेल्पलाइन ने इस सिलसिले में एक ट्वीट कर कहा है कि इस समय राज्य से बाहर कश्मीरी छात्र और आम लोग उसके ट्वीटर हैंडल ‘@सीआरपीएफ मददगार' पर संपर्क कर सकते हैं. और उनको तुरंत सहयता की जायगी.
किसी भी कठिनाई या उत्पीड़न का सामना करने में शीघ्र सहायता के लिए वे 24 घंटे टोल फ्री नंबर 14411 या 7082814411 पर एसएमएस कर सकते हैं.
आभियान के दौरान शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों के परिवार की आर्थिक सहायता के लिए धनराशि एकत्र करने को बनाए गए ऑनलाइन पोर्टल ‘भारत के वीर' को पुलवामा आतंकी हमले के बाद से अभूतपूर्व तरीके से सात करोड़ रुपये की राशि मिल चुकी है.
  1. बीएसएफ के महानिरीक्षक अमित लोधा ने बताया, ‘पिछले 36 घंटे में ऑनलाइन पोर्टल पर हमें अभूतपूर्व सहायता राशि मिली है यह सात करोड़ रूपये से अधिक है.
  2. अमिताभ बच्चन ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए प्रत्येक जवान के परिवार को पांच लाख रुपए की मदद देने की घोषणा की है.
  3. महाराष्ट्र में प्रसिद्ध साईंबाबा मंदिर के प्रबंधन ट्रस्ट ने पुलवामा आतंकी हमले में सीआरपीएफ के शहीद जवानों के परिवारों को कुल 2.51 करोड़ रूपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है.
  4. ट्रस्ट्र के अध्यक्ष सुरेश हवारे ने मीडिया को बताया कि श्री साईंबाबा संस्थान ट्रस्ट (एसएसएसटी) जम्मू कश्मीर में 14 फरवरी को हुये आतंकी हमले में शहीद हुए 44 जवानों के निकटवर्ती परिजनों को 2.51 करोड़ रूपये देगा.

No comments:

Post a Comment

Pages