Xiaomi ने सस्ते किए अपने कई फ़ोन, जानिए क्या है कीमत - Find Any Thing

RECENT

Tuesday, February 05, 2019

Xiaomi ने सस्ते किए अपने कई फ़ोन, जानिए क्या है कीमत

Xiaomi ने सस्ते किए अपने कई फ़ोन, जानिए क्या है कीमत.

(Xiaomi has made many cheap phones, know what is the price)
Redmi Note 7 जल्द ही भारत में लॉन्च होने जा रहा है. इससे पहले ही कंपनी ने कई स्मार्टफोन की कीमतें भी कम कर दी हैं. ताजा खबर ये है कि कंपनी ने Redmi 6 सिरीज पर भी कुछ समय के लिए प्राइस कट का ऐलान किया है. 6 फरवरी से 8 फरवरी तक शाओमी के पॉपुलर स्मार्टफोन्स Redmi 6A, Redmi 6 और Redmi 6 Pro डिस्काउंट पर मिलेंगे. जिसके जरिये आप सस्ता फ़ोन ले सकते है .
इस डिस्काउंट ऑफर के तहत Redmi 6A 2GB रैम और 32GB स्टोरेज मॉडल 6,499 रुपये में मिलेगा. इसकी कीमत 6,999 रुपये है. Redmi 6 की भी कीमत कम हुई है और इसका 3GB रैम वेरिएंट 8,999 रुपये में मिलेगा, जबकि 4GB रैम वेरिएंट 10,999 रुपये में मिल रहा है. इसके अलावा 1,000 रुपये का एक्स्चेंज ऑफर भी मिलेगा.
इस लिमिटेड पीरियड ऑफर में Redmi 6 Pro पर भी डिस्काउंट मिल रहा है. इसके तहत 3GB रैम वाला Redmi 6 Pro 8,499 रुपये में मिल रहा है. आपको बता दें कि यह ऑफर सिर्फ 8 फरवरी तक के लिए ही है. Xiaomi से जुड़ी दूसरी खबर की बात करें तो कंपनी जल्द ही भारत में स्पोर्ट शू लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कंपनी ने इसका टीजर जारी कर दिया है. हालांकि ये स्मार्ट शू नहीं है. इसके अलावा शाओमी इसी महीने भारत में Redmi Note 7 भी लॉन्च होने वाला है.

No comments:

Post a Comment

Pages