इन पांच सवालो का सही जबाब देने पर अमेजन दे रहा है 50 हजार रुपये जीतने का मौका - Find Any Thing

RECENT

Wednesday, March 06, 2019

इन पांच सवालो का सही जबाब देने पर अमेजन दे रहा है 50 हजार रुपये जीतने का मौका

इन पांच सवालो का सही जबाब देने पर अमेजन दे रहा है 50 हजार रुपये जीतने का मौका.

(Amazon is giving an opportunity to win 50 thousand rupees for the right answer to these five questions)
अमेजन अपने ग्राहकों के लिए डेली ऐप क्विज लेकर आया है. इस क्विज के विनर को 50,000 रुपये का इनाम मिलेगा, जो अमेजन पे बैलेंस के रूप में दिया जाएगा. इस बैलेंस को शॉपिंग, बिल पेमेंट, फूड ऑर्डर करने आदि के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है.

इनाम जीतने के लिए यूजर्स को पांच सवालों के जवाब देने होंगे. सभी सवालों में चार ऑप्शन दिए जाएंगे और उसमें से आपको सही जवाब चुनना होगा.

खेलने के लिए करे ये काम:-
अगर आपको यह गेम खेलना है तो सबसे पहले अमेजन ऐप को खोलें और मेन स्क्रीन पर चल रहे क्विज बैनर पर क्लिक करें. इसके बाद आपको खेलने के लिए स्टार्ट बटन पर क्लिक करना होगा. तो अगर आप यह क्विज खेलना चाहते हैं तो आपको इन सवालों के जवाब देने होंगे.
1- इंटरनेशनल वुमेन्स डे हर साल किस दिन सेलिब्रेट किया जाता है.
2- कई सालों तक नॉमिनेट होने के बाद लियोनार्डो डिकैप्रियो को 2016 में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला. उन्हें यह अवॉर्ड किस फिल्म के लिए मिला.
3- अक्षांश के वृत्त को मकर रेखा के रूप में जाना जाता है, भारत से होकर गुजरता है.
4- अक्षय कुमार अभिनीत 2018 की फिल्म पैड मैन एक सच्ची कहानी पर आधारित है. वह सामाजिक उद्यमी कौन है जिसने इस कैरेक्टर को प्रेरित किया.
5- कौन सा देश 2020 ग्रीष्मकालीन ओलंपिक की मेजबानी करेगा.
इनाम जीतने के लिए यूजर्स को सभी पांचों सवाल के सही जवाब देने होंगे. विजेता को लकी ड्रॉ के द्वारा चुना जाएगा और अमेजन 30 मार्च को विजेता का नाम घोषित करेगी.

No comments:

Post a Comment

Pages