मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, अमेठी सहित यूपी में 75 से ज्यादा सीट जीतेगी भाजपा - Find Any Thing

RECENT

Sunday, March 10, 2019

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, अमेठी सहित यूपी में 75 से ज्यादा सीट जीतेगी भाजपा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, अमेठी सहित यूपी में 75 से ज्यादा सीट जीतेगी भाजपा
Chief Minister Yogi Adityanath said, BJP will win more than 75 seats in UP, including Amethi
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ केंद्र के साथ राज्य सरकार के काम को देखकर भरोसे में हैं कि लोकसभा 2019 में भाजपा उत्तर प्रदेश में 75 से अधिक सीट जीतेगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा 2019 के लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी की अमेठी सीट और मुलायम सिंह यादव की आजमगढ़ सीट समेत 75 से ज्यादा सीटें जीतेगी। सीएम योगी ने कहा कहा, कि हम 73 सीटें नहीं जीतेंगे, हम लोकसभा चुनाव में 75 से अधिक सीटें जीतेंगे। इसमें अमेठी और आजमगढ़ की सीटें भी शामिल हैं। उन्होंने कहा कि मैं यह दावा विकास और सुशासन के नाम पर कर रहा हूं।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने पुलवामा आतंकी हमले के जवाब में केंद्र सरकार की प्रतिक्रिया की प्रशंसा करते हुए कहा कि सरकार ने जिस तरह से पुलवामा हमले का जवाब दिया वह नए भारत का संकेत है।

अयोध्या में राम मंदिर के सवाल पर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यह हम नहीं दुनिया कहती है कि भगवान राम का जन्म अयोध्या में हुआ। अगर मध्यस्थता से इस विवाद का समाधान होता है तो सबसे पहले मैं उसका स्वागत करता हूं। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने तीन सदस्यीय टीम गठित की है। अगर कोर्ट को लगता है कि इससे समाधान निकलेगा तो अच्छी बात है। दुनिया जानती है कि यह आस्था का प्रश्न है। एएसआई ने खुद यह सत्यापित किया है कि यह भगवान राम की जन्मभूमि है।

No comments:

Post a Comment