चुनाव के माहौल में इन फिल्मों की लाइम लाइट हो जाएगी कम, उठाना पड़ सकता है भारी नुकसान - Find Any Thing

RECENT

Monday, March 11, 2019

चुनाव के माहौल में इन फिल्मों की लाइम लाइट हो जाएगी कम, उठाना पड़ सकता है भारी नुकसान

चुनाव के माहौल में इन फिल्मों की लाइम लाइट हो जाएगी कम, उठाना पड़ सकता है भारी नुकसान.

(In the election environment, the lights of these films will be reduced, heavy losses may have to be borne)
पुरे देश में चुनाव का माहौल चल रहा है. चुनाव आयोग ने 2019 लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है. 1 अप्रैल से वोटिंग शुरू होगी और 23 मई को चुनाव के नतीजे आएंगे. लेकिन इसी बीच बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं. चुनाव के माहौल में इन फिल्मों की लाइम लाइट कम हो जाएगी. टीवी पर फिल्मों के प्रचार से ज्यादा इलेक्शन की खबरें चलेंगी और प्रमोशनल ईवेंट से ज्यादा लोग चुनावी रैली देखेंगे. ऐसे में आने वाली फिल्मों को बड़ा नुकसान होगा.

जानें कौन सी फिल्में है जिन्हें उठाना पड़ सकता है नुकसान:-


जंगली:- विद्युत जामवाल की ये फिल्म बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से हैं. इस फिल्म को काफी वक्त से टाला जा रहा है. इसे चर्चाओं में बनाए रखने के लिए मेकर्स नए-नए पोस्टर्स शेयर करते रहते हैं. ये फिल्म पहले 19 अक्टूबर 2018 को रिलीज होनी थी लेकिन इसी रिलीज डेट बढ़कर 5 अप्रैल 2019 कर दी गई है.
रॉ:- वहीं इसी बीच आ रही है जॉन अब्राहम की फिल्म ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ भारतीय जासूस पर बनी ये फिल्म जॉन अब्राहम के ड्रीम प्रोजेक्ट्स में से एक है. ये एक्शन थ्रिलर फिल्म रॉबी गरेवाल ने डायरेक्ट की है. फिल्म में जॉन के अलावा मौनी रॉय और जैकी श्रॉफ जैसे स्टार नजर आएंगे. ये फिल्म भी 5 अप्रैल 2019 को रिलीज की जाएगी.
कलंक:- ये फिल्म करन जौहर की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है. इसकी स्टार कास्ट, कहानी और भव्य सेट्स पर लाखों-करोड़ों का खर्चा किया गया है. इस फिल्म वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा नजरा आएंगी. इस फिल्म पर लगभग 100 करोड़ का बजट खर्च किया गया है. ये फिल्म 17 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी.
स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2:- टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया स्टारर ये फिल्म भी करन जौहर की बड़ी फिल्म है. इस फिल्म के लिए काफी बजट लगा है और इसी फिल्म के जरिए दांव पर लगा है डेब्यूटेंट अनन्या पांडे और तारा सुतारिया का करियर. इस फिल्म की रिलीज डेट 10 मई 2019 रखी गई है.
देदे प्यार दे:- अजय देवगन की ये मोस्ट अवेटेड रोमैंटिक कॉमेडी फिल्म भी बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से है. लव रंजन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय के साथ तब्बू भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का हिस्सा एक्ट्रेस रकुल प्रीत भी होंगी. इस फिल्म की रिलीज डेट 17 मई 2019 रखी गई है.
इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड:- अर्जुन कपूर और अमृता पुरी स्टारर ये फिल्म एक डिटेक्टिव क्राइम थ्रिलर है. इस फिल्म का निर्देशन ‘रेड’ के डारेक्टर राजकुमार गुप्ता कर रहे हैं. ये फिल्म अर्जुन कपूर के फैंस के लिए काफी अहम है. फिल्म 24 मई 2019 को रिलीज होनी है.

No comments:

Post a Comment