इंस्टाग्राम यूजर्स के लिए खुशखबरी, कर सकंगे 1 साल तक फ्री हवाई यात्रा - Find Any Thing

RECENT

Thursday, March 07, 2019

इंस्टाग्राम यूजर्स के लिए खुशखबरी, कर सकंगे 1 साल तक फ्री हवाई यात्रा

इंस्टाग्राम यूजर्स के लिए खुशखबरी, कर सकंगे 1 साल तक फ्री हवाई यात्रा,

(Instagram will make good news for users, free air travel for 1 year)

अगर आप इंस्टाग्राम यूज कर रहे हैं तो यह खबर आपको लिए ही है क्योंकि अमेरिका की एक एयरलाइंस कंपनी JetBlue ने अपने ट्विटर हैंडल से जनकारी दी है कि, अगर यूजर्स अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हुआ फोटो डीलिट कर देते हैं तो उन्हें 1 साल तक के लिए फ्री में हवाई यात्रा का लाभ मिलेगा.
आइये जानते हैं:-
अमेरिका की एक एयरलाइंस कंपनी जेटब्लू ने ऑल यू कैन जेट नाम से एक ऑफर की शुरुआत की है, जिसमें यूजर्स अगर अपने इंस्टाग्राम के सभी पोस्ट को डिलीट करते हैं तो उन्हें एक साल तक हवाई यात्रा के लिए एक भी रुपये नहीं देना होगा. इस बात की जानकारी जानकारी कंपनी ने खुद ट्वीट कर दी है.
याद रहे कंपनी ने अपने इस ऑफर की शुरुआत 27 फरवरी शुरू कर चुकी है, जो 8 मार्च तक वैलिड है. ऐसे में आपके पास सिर्फ कल का समय ही बचा है.
आप इसमें भाग लेना चाहते हैं तो सबसे पहले आप अपने लैपटॉप या स्मार्टफोन के ब्राउज़र में जाना होगा, जहां आपको www.jetblue.com/aycj लिंक को ओपन करना होगा. जहां आपको कुछ स्टेप्स फॉलो करना होगा. सबसे पहले तो आपको अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का सारा पोस्ट डिलीट करना होगा.इसके बाद आपको निचे थर्ड स्टेप दिखेगा, जहां डिलीट किये हुए फोटो का स्क्रीन शॉट अपलोड करना होगा. इसके अलावा आपको रिक्त स्थान की पूर्ति करनी होगी, जहां ऑल यू कैन. लिखा होगा. इसके बाद आपको कंपनी के टेंपलेट के साथ @JETBLUE और #ALLYOUCANJETSWEEPSTAKES हैस टैग करते हुए इंस्टाग्राम उसे अपलोड करना होगा. 

No comments:

Post a Comment

Pages