ट्विटर पर टॉप ट्रेंड बना चौकीदार, मोदी सहित अन्य नेताओं ने भी अपने नाम के आगे लगाया चौकीदार - Find Any Thing

RECENT

Sunday, March 17, 2019

ट्विटर पर टॉप ट्रेंड बना चौकीदार, मोदी सहित अन्य नेताओं ने भी अपने नाम के आगे लगाया चौकीदार


ट्विटर पर टॉप ट्रेंड बना चौकीदार, मोदी सहित अन्य नेताओं ने भी अपने नाम के आगे लगाया चौकीदार.

(Watchmen made top trends on twitter, other leaders including Modi, also posted in front of their janitor)
मोदी जी ने ट्विटर पर अपना नाम बदलकर चौकीदार नरेंद्र मोदी कर लिया है। रविवार सुबह मोदी के अलावा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, रेल मंत्री पीयूष गोयल, स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा और कई अन्य नेताओं ने अपने नाम के आगे चौकीदार लगाया है। जिन मंत्रियों ने अपने नाम बदले हैं, उन्होंने ट्वीट कर अपने लक्ष्य के बारे में भी जानकारी दी। इसे उन्होंने ‘मैं भी चौकीदार’ है के साथ पोस्ट किया है।

ट्विटर पर टॉप ट्रेंड है चौकीदार:-
15 मार्च को मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट एक वीडियो जारी कर 'मैं भी चौकीदार' मुहिम की शुरुआत की थी। इस वीडियो में केंद्र सरकार की उज्ज्वला योजना, भ्रष्टाचार पर लगाम, हाईवे निर्माण और देश की सुरक्षा मजबूत करने का जिक्र किया था। वीडियो के आखिर में 31 मार्च को शाम 6 बजे मोदी से जुड़ने की अपील की गई है। मोदी ने कहा था कि जो भी व्यक्ति भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहा है, वह चौकीदार है।
अन्य भाजपा नेताओं में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद सिंह रावत, झारखंड के मुख्यमंत्री रघुबर दास, पार्टी प्रवक्ता मुख्तार अब्बास नकवी, संबित पात्रा, छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, यशवंत सिंह के बेटे और नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा और मीनाक्षी लेखी भी शामिल हैं।

No comments:

Post a Comment