फ्लिपस्टार्ट डेज सेल का कल आखरी दिन, इन प्रोडक्ट पर मिल रहा है बम्पर डिस्काउंट - Find Any Thing

RECENT

Tuesday, April 02, 2019

फ्लिपस्टार्ट डेज सेल का कल आखरी दिन, इन प्रोडक्ट पर मिल रहा है बम्पर डिस्काउंट

फ्लिपस्टार्ट डेज सेल का कल आखरी दिन, इन प्रोडक्ट पर मिल रहा है बम्पर डिस्काउंट.

(On the last day of the FlipStart day cell, these products are getting bumper discounts)
ई-कॉमर्स कंपनी ने 1 अप्रैल से फ्लिपस्टार्ट डेज सेल की शुरुआत की है, जो1 अप्रैल से 3 अप्रैल तक चलेगी. इस सेल के दौरान ग्राहक सस्ते दाम में कपड़ा, होम एप्लायंसेज, लैपटॉप्स, टेलीविजन जैसे प्रोडक्ट खरीद सकते हैं. फ्लिपकार्ट पर शुरू हुई इस सेल में आपको 40% का डिस्काउंट मिलेगा.

सस्ते दाम में लैपटॉप:- सेल के दौरान अगर आप आसुस, एसर, एचपी या फिर दूसरे कंपनी का लैपटॉप खरीदते हैं तो ये आपको 13,990 के शुरुआती कीमत में मिल जाएगा. वहीं अगर आप कोई नया लैपटॉप खरीदते हैं और पुराने लैपटॉप को एक्सचेंज करते हैं तो इसपर आपको 7,500 रुपये के एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगा.

TV पर मिल रहा 50% का डिस्काउंट:- फ्लिपकार्ट पर शुरू हुई सेल के तहत अगर आप Mi LED Smart TV 4A PRO खरीदते हैं तो यह आपको सिर्फ 12,999 रुपये में मिल जाएगा, जबकि इसकी असल कीमत 14,999 रुपये है. इस तरह आपको इसपर 13% का डिस्काउंट मिल रहा है. वहीं अगर आप इस लैपटॉप को EMI पर खरीदना चाहते हैं तो आप इसे महीने में 2,167 रुपये देकर घर मंगा सकते हैं.


होम एप्लायेंस पर 75% का डिस्काउंट:- सेल के तहत अगर आप Pigeon का इंडक्शन खरीदते हैं तो यह आपको सिर्फ 1,299 रुपये में मिल जाएगा, जबकि इसकी असल कीमत 2,922 रुपये है, इस तरह आपको इसपर 55% का डिस्काउंट मिल रहा है. वहीं अगर आप इसे खरीदते समय Axis बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो आपको इसपर 10% का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी मिल जायगा.
कपड़ों पर मिल रहा 50% तक का डिस्काउंट: फ्लिपकार्ट पे शुरू हुई सेल के तहत आप REEBOK का टी-शर्ट आपको सिर्फ 649 रुपये में मिल जाएगा. वहीं अगर आप इसे मार्केट से खरीदते हैं तो यह आपको 1,299 रुपये में मिल जाएगा, इस तरह आपको इसपर 50% का डिस्काउंट है.

No comments:

Post a Comment

Pages