आजम खां बोले अगर कोई साबित कर सकता है कि मैंने अपमान किया, तो नही लड़ूंगा चुनाव - Find Any Thing

RECENT

Monday, April 15, 2019

आजम खां बोले अगर कोई साबित कर सकता है कि मैंने अपमान किया, तो नही लड़ूंगा चुनाव

आजम खां बोले अगर कोई साबित कर सकता है कि मैंने अपमान किया, तो नही लड़ूंगा चुनाव

(azam khan said if someone can prove that i insulted, then i will not fight)
जया प्रदा को लेकर कथित रूप से की गई टिप्पणी करने पर सपा नेता आजम खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. बीजेपी ने आईपीसी की धारा 509 (महिलाओं को लेकर अपमानजनक टिप्पणी) और धारा 125 के तहत पुलिस में FIR दर्ज कराई है.
रामपुर सीट से गठबंधन प्रत्याशी आजम खान ने तहसील शाहबाद में जनसभा के दौरान अश्लील टिप्पणी की थी. आजम खान ने कहा था, 'जिसको हम उंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिनसे प्रतिनिधित्व कराया... उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनका अंडरवियर खाकी रंग का है.'
आजम ने इसके साथ ही कहा था, 'मैं जनसभा में मौजूद सभी लोगों से सवाल करता हूं कि क्या राजनीति इतनी गिर जाएगी कि 10 बरस जिसने रामपुर वालों का खून पीया, जिसे उंगली पकड़कर हम रामपुर में लेकर आए.आजम खान ने अपने भाषण में जया प्रदा का नाम तो नहीं लिया था, लेकिन बातों को बीजेपी प्रत्याशी के खिलाफ निशाने की तरह ही देखा गया था. आजम खान के इस बयान को गंभीरता से लेते हुए राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी उन्हें नोटिसा भेजने का फैसला किया है.वहीं आजम खान ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा, 'मैं दिल्ली के एक व्यक्ति का जिक्र कर रहा था जो अस्वस्थ है, जिसने कहा था, मैं 150 राइफलें लेकर आया था और अगर मैंने आजम को देखा होता तो मैं उसे गोली मार देता.
आजम खां ने कहा कि मैंने अपने बयान में किसी का नाम नहीं लिया है. मुझे पता है कि मुझे क्या कहना चाहिए. और क्या नहीं अगर कोई साबित कर सकता है कि मैंने किसी का नाम कहीं भी लिया है और किसी का अपमान किया है, तो मैं चुनाव नहीं लड़ूंगा.

No comments:

Post a Comment