बीजेपी ने जारी किया संकल्प पत्र, बीजेपी ने राष्ट्रीय व्यापार आयोग बनाने का वादा किया - Find Any Thing

RECENT

Monday, April 08, 2019

बीजेपी ने जारी किया संकल्प पत्र, बीजेपी ने राष्ट्रीय व्यापार आयोग बनाने का वादा किया

बीजेपी ने जारी किया संकल्प पत्र, बीजेपी ने राष्ट्रीय व्यापार आयोग बनाने का वादा किया.

(bjp releases resolution letter, bjp promising to set up national trade commission)
नरेंद्र मोदी, अमित शाह, राजनाथ सिंह ने लोकसभा चुनावों को लेकर बीजेपी का संकल्प पत्र जारी किया है. बीजेपी ने अपने घोषणापत्र का नाम संकल्प पत्र रखा है, इसके कवर पेज पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर है. 
बीजेपी के घोषणापत्र में वादा किया गया है किसान क्रेडिट कार्ड पर 1 लाख तक के लोन पर पांच साल तक कोई ब्याज नहीं देना होगा. 2022 तक किसानों की आमदनी दोगुनी करेंगे. इसके अलावा घोषणापत्र में कहा गया है कि राम मंदिर निर्माण कराने की पूरी कोशिश की जाएगी.
 25 लाख करोड़ ग्रामीण क्षेत्रों में खर्च होंगे. बीजेपी ने राष्ट्रीय व्यापार आयोग बनाने का वादा किया है. वहीं मैनिफेस्टो कमेटी के अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा, घोषणापत्र को 12 श्रेणियों में विभाजित किया गया था. हर विषय के लिए एक अलग से सब कमिटी भी बनाई थी. सभी क्षेत्रों, सभी वर्गों से बात करने के बाद यह विजन डॉक्यूमेंट आपके सामने जारी कर रहे हैं. नरेंद्र मोदी कर्नाटक और तमिलनाडु के दौरे पर हेंगे. पीएम मोदी यहां कर्नाटक के मैसुरू और चित्रदुर्गा के अलावा तमिलनाडु के कोयंबटूर में चुनावी रैली करेंगे. वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया पश्चिमी उत्तर प्रदेश में रहेंगे. यहां वह बिजनौर, सहारनपुर और शामली में जनसभा करेंगे.

No comments:

Post a Comment