मायावती बोली अगर बीजेपी को हराना है तो भावनाओं में बहकर न बंटे कांग्रेस को अपना वोट - Find Any Thing

RECENT

Sunday, April 07, 2019

मायावती बोली अगर बीजेपी को हराना है तो भावनाओं में बहकर न बंटे कांग्रेस को अपना वोट

मायावती बोली अगर बीजेपी को हराना है तो भावनाओं में बहकर न बंटे कांग्रेस को अपना वोट.

(if mayawati's speech is to defeat the bjp then the congress will not vote for its vote)
देवबंद में सपा-बसपा और आरएलडी की गठबंधन रैली को संबोधित करते हुए मायावती ने बीजेपी के साथ-साथ कांग्रेस पर भी जमकर प्रहार किया. मायावती ने कहा कि कांग्रेस मानकर चल रही है हम जीतें या न जीतें, गठबंधन नहीं जीतना चाहिए, इसलिए उसने बीजेपी को फायदा पहुंचाने वाले उम्मीदवार उतारे हैं. उन्होंने कहा कि मैं मुस्लिम समाज को कहना चाहती हूं कि अगर बीजेपी को हराना है तो भावनाओं में बहकर वोट को बांटना नहीं है.मायावती ने कहा कि सहारनपुर में बड़ी तादाद में बीएसपी का बेस वोट है और अब तो जाट भाई में साथ आ गए हैं. उन्होंने कहा कि पश्चिम यूपी में सभी धर्मों के लोग रहते हैं. सहारनपुर, मेरठ, मुरादाबाद और बरेली मंडल में मुस्लिम समाज की आबादी काफी ज्यादा है.
मायावती ने कहा कि मैं इस चुनाव में मुस्लिम समाज के लोगों को सावधान करना चाहती हूं कि पूरी यूपी में कांग्रेस बीजेपी को टक्कर देने के लायक नहीं है.
कांग्रेस को पता है कि सहारनपुर में उसे कोई और वोट मिलने वाला नहीं है. इसलिए मैं कहना चाहती हूं कि मुस्लिम समाज को अपना वोट बांटना नहीं है, बल्कि गठबंधन उम्मीदवार को वोट देकर कामयाब बनाना है.उन्होंने कहा कि मोदी को अब गठबंधन से डर लग रहा है. यह तो तय है कि अब उत्तर प्रदेश से बीजेपी जा रही है और गठबंधन पूर्ण बहुमत के साथ आ रहा है. पीएम मोदी सिर्फ गरीबों का साथ देने का नाटक कर रहे हैं.

No comments:

Post a Comment

Pages