जियो ने लॉन्च किया IPL फैंस के लिए ये लाजवाब प्लान - Find Any Thing

RECENT

Tuesday, April 16, 2019

जियो ने लॉन्च किया IPL फैंस के लिए ये लाजवाब प्लान

जियो ने लॉन्च किया IPL फैंस के लिए ये लाजवाब प्लान.

(jio launches this fantastic plan for ipl fans)
रिलायंस जियो ने IPL के फैन के लिए अपने यूजर्स के लिए लाजवाब प्लान लॉन्च किया है. यूजर्स को रोजाना 2 GB इंटरनेट डेटा का लाभ मिलेगा. आइए जानते हैं क्या है ऑफर.
अगर आप जियो यूजर्स हैं और जियो के नए प्लान का लाभ लेना चाहते हैं तो इसके लिए आपको अपने जियो नंबर पर 251 रुपये का रिचार्ज कराना होगा, जिसमें आपको हर रोज 2 जीबी डेटा का लाभ मिलेगा, जिसकी वैलिडिटी 51 दिनों की होगी.इस तरह आपको इस प्लान में आपको कुल 102 जीबी डेटा का लाभ मिल रहा है. इसके लिए आप जियो की वेबसाइट और माय जियो ऐप रिचार्ज करा सकते हैं.


19 रुपये वाला प्लान:- अगर आपके पास जियो का सिम है और एक दिन के लिए इंटरनेट, कॉलिंग और मैसेज का लाभ लेना चाहते हैं तो जियो का 19 रुपये वाला प्लान आपके लिए अच्छा प्लान हो सकता है, क्योंकि इसमें आपको 150MB डेटा और किसी भी नंबर पर अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलेगा. इसके अलावा इसमें आपको 20 मैसेज का लाभ भी मिलेगा. बता दें कि इस प्लान की वैलिडिटी 1 दिन की होगी.

52 रुपये वाला प्लान:- एक हफ्ते के लिए जियो का प्लान लेना चाहते हैं तो 52 रुपये वाला प्लान आपके लिए अच्छा प्लान हो सकता है, इसमें जियो यूजर्स को 7 दिन में टोटल 1.05GB इंटरनेट डेटा और किसी भी नंबर पर अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलेगा. इसके अलावा इसमें आपको 70 मैसेज का लाभ मिल रहा है. बता दें कि इस प्लान की वैलिडिटी 7 दिन की है.

98 रुपये वाला प्लान:- इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलता है. इतना ही नहीं इसमें जियो यूजर्स को 300 मैसेज का लाभ मिलेगा. बता दें कि इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है.

No comments:

Post a Comment

Pages