जानिए व्हाट्सऐप एंड्रॉयड के बीटा वर्जन 2.19.116 मे क्या बदल रही है कंपनी - Find Any Thing

RECENT

Thursday, April 25, 2019

जानिए व्हाट्सऐप एंड्रॉयड के बीटा वर्जन 2.19.116 मे क्या बदल रही है कंपनी

जानिए व्हाट्सऐप एंड्रॉयड के बीटा वर्जन 2.19.116 मे क्या बदल रही है कंपनी

know what's changing whats beta version of android 2.19.116
व्हाट्सऐप एंड्रॉयड के बीटा वर्जन 2.19.116 को जारी कर दिया गया है और इसके टियरडाउन से इस बात का पता चलता है कि कंपनी एक नए फीचर पर काम कर रही है। फेसबुक के स्वामित्व वाला इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप व्हाट्सऐप डूडल पिकर सेक्शन में इमोज़ी की एक अलग कैटेगरी पर काम कर रही है। यह फीचर अभी बॉय डिफॉल्ट डिसेबल है अगर आप लेटेस्ट बीटा वर्जन पर भी हैं तो आपको यह फीचर दिखाई नहीं देगा। इस कैटेगरी के आने के बाद आपको व्हाट्सऐप पर इमोज़ी और स्टीकर्स के दो अलग-अलग सेक्शन मिलेंगे| 
यूज़र्स के लिए व्हाट्सऐप इमोज़ी और स्टीकर्स के अलग-अलग सेक्शन पर काम कर रही है क्योंकि अभी स्टेबल ऐप में ऐसा विकल्प मौजूद नहीं है। यह डूडल पिकर स्टेटस बार में मिलेगा। 
अभी यदि आप तस्वीर क्लिक करते हैं या फिर स्टेटस बार में तस्वीर को जोड़ते हैं तो आपको स्टेटस पोस्ट करने से पहले कई एडिटिंग टूल दिखाई देते हैं। इसमें टॉप पर दिख रहा स्माइली आइकन डूडल पिकर है। अभी डूडल पिकर में स्टीकर्स और इमोज़ी दोनों एक साथ दिखते हैं। जैसा कि आपको पहले भी बताया कि यह फीचर अभी ऐनेबल नहीं किया गया है लेकिन आने वाले समय में इसे ऐनेबल किया जा सकता है। इसके अलावा उन्होंने यह भी पाया कि आर्काइव चैट्स के विकल्प को नीचे प्लेस किया गया है कुछ समय पहले कहा जा रहा था कि इस विकल्प को मुख्य मेन्यू में जगह मिल सकती है।

No comments:

Post a Comment