तबीयत ख़राब होने की वजह से अमिताभ बच्चन नहीं दे पाए संडे दर्शन - Find Any Thing

RECENT

Monday, May 06, 2019

तबीयत ख़राब होने की वजह से अमिताभ बच्चन नहीं दे पाए संडे दर्शन

तबीयत ख़राब होने की वजह से अमिताभ बच्चन नहीं दे पाए संडे दर्शन

(amitabh bachchan did not give up due to poor health)
कोई मुंबई जाए और उसके दिल में शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन की एक झलक पाने की ख्वाहिश ना हो. ऐसा तो संभव नही है. अपने फैन्स की इसी तमन्ना को पूरा करने के लिए स्टार्स कई मौकों पर अपनी बालकनी में आकर फैन्स से मिलते हैं. 
अमिताभ बच्चन के लिए ये एक नियम है. वह हर रविवार की शाम अपने बंगले 'जलसा' के बाहर आकर फैन्स से मिलते हैं. इस मुलाकात का नाम 'संडे दर्शन' होता है. ये सिलसिला पिछले 36 सालों से लगातार चल रहा है.
5 मई को ये मुलाकात नहीं हो पाई. अमिताभ बच्चन की तबीयत है . अमिताभ बच्चन ने अपने 3154वें ट्वीट में लिखा, 'शाम के वक्त जलसा गेट पर आज संडे मीटिंग नहीं कर रहा हूं.' बता दें कि अमिताभ बच्चन करीब 36 साल से इस तरह की मीटिंग कर रहे हैं. जलसा के बाहर बड़ी संख्या में फैन्स इकट्ठे होते हैं और अमिताभ बच्चन घर के बाहर आकर एक प्लैटफॉर्म पर खड़े होकर सबका अभिवादन करते हैं.
बिग बी अक्सर इस मीटिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. सोशल मीडिया शेयरिंग से अलग अगर वर्कफ्रंट पर बात करें तो बिग बी 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा उनके पास 'झुंड' है. जल्द वह छोटे पर्दे पर KBC के साथ अपनी वापसी कर रहे है.

No comments:

Post a Comment