पीएम मोदी ने कहा समाजवादी पार्टी और कांग्रेस मिलकर दे रहे है मायावती को धोखा - Find Any Thing

RECENT

Sunday, May 05, 2019

पीएम मोदी ने कहा समाजवादी पार्टी और कांग्रेस मिलकर दे रहे है मायावती को धोखा

पीएम मोदी ने कहा समाजवादी पार्टी और कांग्रेस मिलकर दे रहे है मायावती को धोखा.

(pm modi said samajwadi party and congress are giving a chance to deceive mayawati)
लोकसभा चुनाव 2019 के लिए पांचवें चरण के लिए 6 मई को वोटिंग होने है. उत्तर प्रदेश में महागठंधन के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अप्रत्यक्ष तौर पर बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती को प्रधानमंत्री पद के लिए समर्थन देने की बात कही है.
अखिलेश यादव ने मायावती का नाम लिए बगैर कहा कि गठबंधन ही इस बार देश को नया प्रधानमंत्री देगा. हम तो चाहेंगे आधी आबादी कोई भी पीएम बन जाए. उससे अच्छी बात और क्या हो सकती है.' अखिलेश ने कहा- 'अगर ऐसा होता है सबसे पहला समर्थन सपा का होगा.
                             
                              पीएम मोदी ने मायावती के लिए कही थी ये बात
अखिलेश यादव का बयान पीएम मोदी के उस बयान के बाद आया है, जिसमें उन्होंने सपा पर मायावती के पीठ में छुरा घोपा है. यूपी के प्रतापगढ़ में शनिवार को पीएम मोदी ने चुनावी रैली के मंच से अखिलेश यादव पर गरम दिखे, लेकिन मायावती के लिए नरम रुख अपनाया. पीएम मोदी ने कहा कि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस मिलकर मायावती को धोखा दे रही है, जिसके बाद यूपी की सियासत में पीएम मोदी के इस बयान के मायने निकाले जाने शुरू हो गए हैं.
            
                                 यूपी में इस रणनीति पर काम कर रही कांग्रेसकांग्रेस ने भी यूपी की कुछ सीटों को छोड़कर अपने प्रत्याशी उतारे हैं.बीते दिनों कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा था कि कांग्रेस के उम्मीदवार कई सीटों पर जीत रहे हैं तो वहीं कुछ सीटों पर बीजेपी के वोट काटने का काम कर रहे हैं. इसके जवाब में अखिलेश ने कहा था कि कांग्रेस बीजेपी को फायदा पहुंचाना चाहती है, कांग्रेस ने ही बीजेपी को एजेंसियों का गलत इस्तेमाल करना सिखाया. बीजेपी ने ईडी, सीबीआई और अन्य एजेंसियों का गलत इस्तेमाल करना सीख गई है, ये कांग्रेस की ही देन है. अखिलेश यादव ने राहुल गांधी के उस आरोप को भी निराधार बताया, जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा था कि सपा-बसपा को बीजेपी कंट्रोल कर रही है.

No comments:

Post a Comment