ब्लैकबेरी ने नया स्मार्टफोन किया भारत में लॉन्च, इतनी है कीमत - Find Any Thing

RECENT

Tuesday, October 09, 2018

ब्लैकबेरी ने नया स्मार्टफोन किया भारत में लॉन्च, इतनी है कीमत

ब्लैकबेरी का नया स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव रूप से Amazon पर मिलेगा और इसकी सेल 12 अक्टूबर से शुरू होगी.
                                                
त्योहारी सीजन करीब आने के साथ ब्लैकबेरी ब्रांड के मोबाइल बनाने वाली कंपनी Optiemus Infracom ने सोमवार को अपना नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन का नाम BlackBerry KEY2 LE है और इसकी कीमत 29,990 रुपये है. ब्लैकबेरी का नया स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव रूप से Amazon पर मिलेगा और इसकी सेल 12 अक्टूबर से शुरू होगी. यह स्मार्टफोन खासतौर से उन लोगों को काफी पसंद आएगा, जिन्हें मोबाइल में फिजिकल की-बोर्ड भाता है. BlackBerry KEY2 LE में आइकॉनिक ब्लैकबेरी क्वार्टी कीबोर्ड लगा है.
256GB तक बढ़ा सकते हैं स्टोरेज
BlackBerry KEY2 LE क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर से पावर्ड है और इसमें 4GB की रैम लगी है. ब्लैकबेरी का यह स्मार्टफोन लेटेस्ट Android 8.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. ब्लैकबेरी के इस स्मार्टफोन में 64GB का इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रो SD कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ाया जा सकता है. BlackBerry KEY2 LE में 3,000 mAh की बैटरी है. इस स्मार्टफोन के रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप है. BlackBerry KEY2 LE के रियर में 13 मेगापिक्सेल और 5 मेगापिक्सेल के कैमरे लगे हैं. वहीं, सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सेल का कैमरा लगाया गया है. इस स्मार्टफोन में LCD सेल्फी फ्लैश और फुल HD रिकॉर्डिंग भी है.
सिक्योरिटी और प्रॉडक्टिविटी ऐप्स से प्री-लोडेड है ये फोन
यह स्मार्टफोन Blackberry सिक्योरिटी और प्रॉडक्टिविटी ऐप्स से प्री-लोडेड है. ब्लैकबेरी के इस स्मार्टफोन में 4.5 इंच का फुल HD+ IPS LCD डिस्प्ले है. यह ड्यूल सिम स्मार्टफोन है. यह स्मार्टफोन स्पेस ब्लू कलर में भी आएगा. अगर कनेक्टिविटी ऑप्शंस की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 4G LTE, ड्यूल बैंड Wi-Fi, ब्लूटूथ 5.0 LE, NFC, GPS/A-GPS, एफएम रेडियो, USB टाइप-C हैं. इस स्मार्टफोन के स्पेस बार में फिंगरप्रिंट सेंसर भी है. इसके अलावा, इस स्मार्टफोन में मैग्नोमीटर और प्रॉक्सीमिटी सेंसर भी लगे हैं. इस स्मार्टफोन का वजन 156 ग्राम है. साथ ही, इस स्मार्टफोन में 18W क्विक चार्ज 3.0 सपोर्ट दिया गया है.

No comments:

Post a Comment

Pages