गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने कैबिनेट की बैठक दिल्ली के AIIMS में बुलाई - Find Any Thing

RECENT

Friday, October 12, 2018

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने कैबिनेट की बैठक दिल्ली के AIIMS में बुलाई

अपनी बीमारी का इलाज करवा रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने 12 अक्टूबर यानी शुक्रवार को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में कैबिनेट की बैठक बुलाई है.
अपनी बीमारी का इलाज करवा रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने 12 अक्टूबर यानी शुक्रवार को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में कैबिनेट की बैठक बुलाई है. फिलहाल, गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर दिल्ली के एम्स में फिलहाल एम्स में भर्ती हैं. 15 सितंबर को एम्स अस्पताल में मनोहर पर्रिकर के भर्ती होने के बाद यह आधिकारिक बैठक है, जिसे उन्होंने खुद बुलाई है. मुख्यमंत्री कार्यालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री इस बैठक में गठबंधन के सहयोगी दलों के नेताओं से भी दिल्ली के एम्स में चर्चा करेंगे.
उम्मीद की जा रही है कि मनोहर पर्रिकर राज्य के शासन से संबंधित मुद्दों पर चर्चा करेंगे. महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी) के नेता सुदीन धवलीकर, गोवा फॉरवर्ड पार्टी (जीएफपी) के नेता विजय सरदेसाई और गोवा में भाजपा नीत गठबंधन सरकार को समर्थन दे रहे निर्दलीय विधायक गोविंद गावड़े, रोहन खाउंते और प्रसाद गांवकर को बैठक के लिए आमंत्रित किया गया है. हालांकि, गावड़े ने बैठक के लिए बुलाए जाने की पुष्टि की और कहा कि उन्हें मीटिंग के एजेंडा के बारे में जानकारी नहीं है.पिछले महीने एम्स में भर्ती होने के बाद से पर्रिकर की अध्यक्षता में यह पहली औपचारिक बैठक होगी. उच्च पदस्थ सूत्रों ने बताया कि पर्रिकर इस हफ्ते अपने मंत्रिमंडल के सदस्यों को अतिरिक्त विभाग सौंप सकते हैं. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पिछले महीने कहा था कि पर्रिकर मुख्यमंत्री बने रहेंगे और उनके मंत्रिमंडल में जल्द फेरबदल होगा. 

No comments:

Post a Comment

Pages