शाओमी मी ए2 के स्मार्ट फ़ोन पर बड़ा डिस्काउंट, जाने क्या है कीमत - Find Any Thing

RECENT

Friday, October 26, 2018

शाओमी मी ए2 के स्मार्ट फ़ोन पर बड़ा डिस्काउंट, जाने क्या है कीमत

शाओमी मी ए2 के इस वेरिएंट के बारे में सबसे पहले जानकारी अगस्त महीने में हुए Xiaomi Mi A2 के लॉन्च इवेंट में दी गई थी। शाओमी ने आज सुबह ट्वीट करते हुए जानकारी दी है कि 6 जीबी रैम/128 जीबी वेरिएंट इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत 19,999 रुपये की जगह 17,999 रुपये में बेचा जा रहा है। 


मी ए1 की तरह ही Mi A2 भी एंड्रॉयड वन प्रोग्राम का हिस्सा है। इसका मतलब मी ए2 सॉफ्टवेयर और सिक्योरिटी अपडेट मिलने की गारंटी के साथ आता है।
Xiaomi Mi A2 की भारत में कीमत और उपलब्धता
शाओमी इंडिया की वेबसाइट पर Xiaomi Mi A2 के 6 जीबी रैम वेरिएंट को 19,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। हालांकि, अभी इच्छुक ग्राहक इसे खरीद नहीं सकते। बता दें कि शाओमी मी ए2 का 4 जीबी रैम वाला वेरिएंट आमतौर पर 16,999 रुपये में बिकता है। मी ए2 के नए वेरिएंट की सेल आज से ई-कॉमर्स साइट Amazon पर दोपहर 12 बजे से शुरू हो गई है। वहीं कंपनी की आधिकारिक साइट पर 27 अक्टूबर यानी कल से शुरू होगी। आईसीआईसीआई और सिटी बैंक क्रेडिट कार्ड से भुगतान पर 10 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। Great Indian Festival Sale में मी ए2 का 4 जीबी वेरिएंट अभी छूट के बाद 14,999 रुपये में बेचा जा रहा है।
Xiaomi Mi A2 स्पेसिफिकेशन
Xiaomi Mi A2 स्मार्टफोन में 5.99 इंच का डिस्प्ले है। यह 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला है। स्क्रीन 2.5डी कर्व्ड गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आती है। डुअल-सिम शाओमी मी ए2 एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलेगा। इसमें ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 512 जीपीयू इंटीग्रेटेड है। यह हैंडसेट 4 जीबी और 6 जीबी दो रैम वेरिएंट में आएगा। इस स्मार्टफोन की अहम खासियत कैमरे हैं। Mi A2 में एआई से लैस 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। यह एफ/1.75 अपर्चर, फिक्स्ड फोकल लेंथ और सॉफ्ट एलईडी फ्लैश से लैस है। पिछले हिस्से पर एआई डुअल कैमरा सेटअप है। प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी सेंसर 20 मेगापिक्सल का है। रियर कैमरा सेटअप फेज़ डिटेक्शन ऑटोफोकस और डुअल-टोन एलईडी फ्लैश के साथ आता है।
फोन के पिछले और अगले हिस्से पर मौज़ूद कैमरे एआई सीन रिकग्निशन के साथ आते हैं ताकि फोटो बेहतर कलर के साथ आएं। इसके अलावा फ्रंट और रियर कैमरे एआई पोर्ट्रेट मोड से लैस हैं। इसके अलावा ब्यूटी 4.0 जैसे फीचर दिए गए हैं। हैंडसेट में फेस अनलॉक फीचर है और फिंगरप्रिंट सेंसर भी पिछले हिस्से पर मौज़ूद है। स्मार्टफोन की बैटरी 3000 एमएएच की है। यह क्विक चार्ज 4.0 सपोर्ट के साथ आती है। शाओमी मी ए2 के कनेक्टिविटी फीचर में 4जी एलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई ए/बी/जी/एन/एसी, वाई-फाई डायरेक्ट, मीराकास्ट, ब्लूटूथ 5.0, आईआर एमीटर और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। बता दें कि इस बार फोन में कोई 3.5 एमएम हेडफोन जैक नहीं है।

No comments:

Post a Comment

Pages