लोकसभा चुनाव 2019: पंजाब में आप ने की उम्‍मीदवारों घोषणा, 5 उम्‍मीदवारों के नामों का किया एलान - Find Any Thing

RECENT

Tuesday, October 30, 2018

लोकसभा चुनाव 2019: पंजाब में आप ने की उम्‍मीदवारों घोषणा, 5 उम्‍मीदवारों के नामों का किया एलान

आम आदमी पार्टी ने पंजाब में उम्‍मीदवारों की घोषणा कर दी है. आप पंजाब कोर कमेटी ने 5 उम्‍मीदवारों के नामों का एलान किया है. इनमें भगवंत मान सहित प्रोफेसर साधू सिंह शामिल हैं.

आप ने संगरूर लोकसभा सीट से भगवंत मान, फरीदकोट ने प्रोफेसर साधू सिंह, हाेशियारपुर से डॉ. रवजोत सिंह, अमृतसर साहिब से कुलदीप सिंह धालीवाल, आनंदपुर साही से नरेंद्र सिंह शेरगिल को उम्‍मीदवार घोषित किया है. गौरतलब है कि दिल्‍ली में आम आदमी पार्टी उम्‍मीदवारों के नामों के एलान के साथ ही चुनाव प्रचार अभियान भी शुरू कर चुकी है.
पंजाब आप की कोर कमेटी के सदस्यों की दिल्ली में हाईकमान के साथ बैठक हुई थी. इसमें आप कोर कमेटी सदस्य चेयरमैन बुद्धराम के नेतृत्व में दिल्ली पहुंचे थे. बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा की गई और हाईकमान से हरी झंडी मिलने के बाद 5 लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों के नामों की घोषणा करने की तैयारी पूरी कर ली गई थी.
चंडीगढ़ में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए तलवंडी साबो की विधायक बलजिंदर कौर ने कहा कि पार्टी की ओर से आधिकारिक तौर पर पंजाब की 5 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की गई है.


No comments:

Post a Comment

Pages