शो के दौरान फॉलोअर्स का जिक्र आते ही बोले बिग बॉस, हमारे फॉलोअर्स की संख्या 60 मिलियन से ऊपर - Find Any Thing

RECENT

Tuesday, October 30, 2018

शो के दौरान फॉलोअर्स का जिक्र आते ही बोले बिग बॉस, हमारे फॉलोअर्स की संख्या 60 मिलियन से ऊपर

कौन बनेगा करोड़पति के सीजन-10 में आगरा की अवंतिका मिश्रा को उनके हॉट सीट पर बैठते ही अमिताभ बच्चन ने उन्हें दो बातों की शुभकामना दी. 


पहली इसलिए क्योंकि वह इस सप्ताह की पहली प्रतिभागी थीं.दूसरी इसलिए क्योंकि वह अपने जिले (लखीमपुर) की पहली महिला ऑडिटर हैं. अवंतिका से पूछे गए पहले ही सवाल पर जिक्र हुए चना जोर गर्म का और इस पर अमिताभ ने बताया कि उन्हें चना जोर गर्म बेहद पसंद है.
अवंतिका ने लाइफलाइन का इस्तेमाल किए बिना नौ सवालों का जवाब दिया. उनके बारे में दिखाए गए वीडियो के अनुसार वो फिलहाल शादी नहीं करना चाहती हैं. उन्होंने बताया कि वह बचपन से आईएएस बनने का सपना देख रही हैं. अपने लक्ष्य को हासिल करने के बाद ही वो शादी के बारे में सोचेंगी. इस पर जब बिग-बी ने उनके साथ आईं माताजी से इस बारे में पूछा,तो उन्होंने बताया कि वो उनकी बात नहीं सुनती हैं और शादी के लिए मानती नहीं हैं.
अमिताभ बच्चन ने भी कहा लक्ष्य भी हासिल हो जाएगा, उससे पहले शादी भी हासिल कर लीजिए...क्या फर्क पड़ता है. इसके बाद एक सवाल में जब सोशल मीडिया फॉलोअर्स का जिक्र आया, तो अमिताभ कुछ पर्सनल होते नजर आए. उन्होंने कहा हम इनके आसपास भी नहीं ठहरते हैं. लेकिन हम ट्विटर के अलावा हम फेसबुक पर भी हैं, इंस्टाग्राम पर भी हैं, हमारा ब्लॉग भी है. ऐसे में कुल मिलाकर हमारे फॉलोअर्स की संख्या 60 मिलियन से ऊपर हो जाती है.

No comments:

Post a Comment

Pages