12.10.18

माइक्रोमैक्स ने Yu Yuphoria स्मार्ट TV लॉन्च किया

Micromax ने उतारा अपना पहला स्मार्ट TV, इतनी है कीमत स्मार्ट TV का वायरलेस स्मार्टफोन कंट्रोल यूजर्स के लिए गेमिंग एक्सपीरियंस को बढ़ा देगा.
Micromax की सहायक कंपनी Yu Televentures ने अपना पहला टेलीविजन लॉन्च किया है. इस तरह माइक्रोमैक्स ने कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स सेगमेंट में एंट्री की है. माइक्रोमैक्स ने Yu Yuphoria स्मार्ट TV लॉन्च किया है. इस स्मार्ट टेलीविजन की कीमत 18,499 रुपये है. यह स्मार्ट टेलीविजन 10 अक्टूबर से एक्सक्लूसिव रूप से Amazon पर मिल रहा है. माइक्रोमैक्स का यह टेलीविजन काफी खास है. 40 इंच का फुल HD Yuphoria स्मार्ट TV यूजर्स को मीडिया शेयरिंग की सहूलियत देता है. इसके अलावा, यूजर अपने स्मार्टफोन से स्मार्ट TV में मीडिया टेलीकास्ट कर सकते हैं.
अपने स्मार्टफोन को टेलीविजन से कनेक्ट कर सकेंगे यूजर्स
इसके Aptoide App स्टोर से ग्राहक एक App स्टोर से हजारों एप्लीकेशंस को चुन सकते हैं. उन्हें अलग-अलग ऐप के लिए अलग सेलेक्शन नहीं करना पड़ेगा. कंपनी के मुताबिक, स्मार्ट TV का वायरलेस स्मार्टफोन कंट्रोल यूजर्स के लिए गेमिंग एक्सपीरियंस को बढ़ा देगा. Yu Yuphoria स्मार्ट TV में यूजर्स अपने स्मार्टफोन को TV से कनेक्ट कर सकते हैं. स्मार्ट TV में लगा क्वॉड कोर प्रोससर यूजर्स को हाई-स्पीड प्रोसेसिंग देगा. वहीं, TV में लगा एयरप्ले मीडिया कंटेंट शेयर करने के लिए Apple डिवाइस जोड़ने की सहूलियत देता है.
माइक्रोमैक्स इंफॉर्मैटिक्स के को-फाउंडर राजेश अग्रवाल का कहना है, 'YU स्मार्ट टेलीविजन के लॉन्च के साथ हम कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स स्पेस में एंट्री करके काफी उत्साहित हैं. यह एंट्री हमारे फुल फ्लेज्ड कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड बनाने से जुड़ी स्ट्रैटेजी का सबूत है.

SHARE THIS

0 Comment to "माइक्रोमैक्स ने Yu Yuphoria स्मार्ट TV लॉन्च किया"

Post a Comment

GOOGLE