9.10.18

बिग बॉस 12: नेहा ने 8 महीने में सीखा बेहतरीन पोल डांस

बिग बॉस में वीकेंड का वार एपिसोड में कॉमेडियन भारती घरवालों को एंटरटेन करने पहुंची थीं. इस दौरान सभी को नेहा पेंडसे के छिपे हुए टैलेंट के बारे में पता चला. नेहा ने पोल डांस किया था. उनके डांसिंग स्किल्स ने सभी घरवालों को इंप्रेस किया.
                                                   
पोल डांस के बाद नेहा की घरवालों ने जमकर तारीफ की. इसके बाद एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्होंने सिर्फ 8 महीने में पोल डांस सीखा है. नेहा के इस बयान पर घरवालों को यकीन नहीं हुआ. उनका कहना था कि ऐसा डांस सीखने में तो 3-4 साल लग जाएंगे.जसलीन, सोमी, दीपक ठाकुर, शिवाशीष ने कहा कि- ऐसा संभव ही नहीं है कि आपने ये डांस सिर्फ 8 महीने में सीख लिया हो. नेहा कहती हैं कि अगर मुझे सही पोल मिलता तो मैं और बेहतरीन डांस मूव्स दिखातीं.
दीपक ठाकुर-सोमी खान, नेहा को मजाक में कहते हैं कि आपने अब तक इस टैलेंट को घरवालों से छुपाकर रखा. इसके लिए तो आपको जेल में भेजा जाना चाहिए.बिग बॉस 12 की खूबसूरत कंटेस्टेंट नेहा पेंडसे बेहतरीन पोल डांसर हैं. अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वे आए दिन अपने पोल डांस के वीडियोज शेयर करती आई हैं. नेहा के बारे में ये भी कहा जाता है कि जब उन्हें टीवी शो के लिए अपना वजन कम करने की चेतावनी मिली थी तब उन्होंने इसके लिए पोल डांस का ही सहारा लिया था.
वीकेंड के वार में सिर्फ नेहा पेंडसे ने ही नहीं जसलीन और भारती ने भी डांस किया था. जसलीन के डांस एक्ट में अनूप जलोटा को पोल बनना था. जसलीन को उन्हें रिझाना था और रिएक्ट करवाना था.
जसलीन के बाद भारती ने भी पोल बने अनूप जलोटा के साथ डांस किया. भारती के फनी डांस पर कंटेस्टेंट्स की हंसी ने थमने का नाम नहीं लिया. ये शो काफी एंटरटेनिंग रहा.

SHARE THIS

0 Comment to " बिग बॉस 12: नेहा ने 8 महीने में सीखा बेहतरीन पोल डांस"

Post a Comment

GOOGLE