16 अक्टूबर को भारत में उठेगा नए स्मार्टफोन Lenovo से पर्दा - Find Any Thing

RECENT

Saturday, October 06, 2018

16 अक्टूबर को भारत में उठेगा नए स्मार्टफोन Lenovo से पर्दा

चीन की हैंडसेट निर्माता कंपनी Lenovo इस महीने भारत में अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी।
                                                       

लेनोवो ने 16 अक्टूबर को नई दिल्ली में आयोजित इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भेजने शुरू कर दिए हैं। इनवाइट से स्मार्टफोन के नाम का तो पता नहीं चला लेकिन इस पर लिखा है 'The Killer Returns'। इवेंट के दौरान Lenovo K8 Note का अपग्रेड वर्जन लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च हुए एक साल से ज्यादा का समय बीत चुका है। याद करा दें कि सितंबर 2017 में Lenovo K8 Plus और Lenovo K8 को लॉन्च किया गया था
Lenovo K8 Note पिछले साल अगस्त में लॉन्च हुआ था। लेनोवो K सीरीज के स्मार्टफोन 'किलर नोट' के नाम से जाने जाते हैं। कंपनी द्वारा भेजे मीडिया इनवाइट को देखने से पता चलता है कि भारत में इवेंट के दौरान K Note सीरीज के नए स्मार्टफोन से पर्दा उठ सकता है। इनवाइट में हैंडसेट से संबंधित कोई भी जानकारी नदीं दी गई, लेकिन उम्मीद है कि यह मेटालिक फ्रेम और घुमावदार कॉर्नर के साथ आ सकता है।
लेनोवो ने K8 सीरीज के कई स्मार्टफोन लॉन्च किए लेकिन इनमें से किसी भी हैंडसेट को भारत में लॉन्च नहीं किया गया। कंपनी जल्द चीन में अपना नया स्मार्टफोन Lenovo Z5 Pro को लॉन्च करने वाली है। Lenovo K सीरीज के स्मार्टफोन ज्यादातर मिड-रेंज सेगमेंट में उतारे जाते हैं। यदि लेनोवो के8 नोट के अपग्रेड वर्जन को लॉन्च किया जाता है तो उम्मीद है कि यह 10,000 रुपये से 20,000 रुपये के बीच हो सकता है। उम्मीद है कि लॉन्च से पहले नए स्मार्टफोन से संबंधित जानकारी सामने आएगी।

No comments:

Post a Comment

Pages