13.10.18

बिग बॉस 12 में सबा खान और श्रृष्टि के बीच हाथापाई हुई, श्रृष्टि का बुरा हाल

बिग बॉस 12 में आए दिन कंटेस्टेंट के बीच कोई न कोई कंट्रोवर्सी बढ़ती हुई दिख रही है. 

घर में लड़ाई-झगड़ों का दौर इतना बढ़ गया है कि सिंगल की तरफ से खेल रही कंटेस्टेंट श्रृष्टि रोडे पर दो बार हाथापाई हुई. इसी हफ्ते के शुरुआत में जेल ब्रेक लग्जरी टास्क के दौरान सुरभी राणा ने श्रृष्टि के बाल पकड़कर खींच लिया था, जिसके बाद घरवाले इस मामले को लेकर खेल रोक दिया था. हालांकि बात इतनी बड़ी थी कि बिग बॉस ने इस पर फैसला सुनाते हुए सुरभी को टास्क से बाहर कर दिया. इस टास्क को जीतने वाली 'खान सिस्टर्स' सबा खान-सोमी खान और श्रृष्टि के बीच कैप्टनसी का टास्क होता है.
कैप्टनसी टास्क के दौरान सबा खान-सोमी खान और श्रृष्टि के बीच आपस में कुछ इस तरह बहस हुई कि नौबत हाथापाई की आ गई. सबा खान ने श्रृष्टि को जोर से धक्का दे दिया, जिसकी वजह से जमीन पर जा गिरी. ऐसी घटना होने के बाद मामला काफी हद तक बढ़ गया. इस हरकत की वजह से बिग बॉस ने सभी को लिविंग एरिया में बुलाया और इस पर कड़ी कार्यवाही करते हुए बड़ा फैसला है. बिग बॉस ने सबा खान और श्रृष्टि रोडे को फटकार लगाया. दोनों को बिग बॉस के सीजन के अंत तक दोबारा कप्तान न बनने के लिए फैसला सुनाया. यानी अब सबा-सोमी की जोड़ी और श्रृष्टि दोबारा कप्तान बनने के लिए दावेदार नहीं बन पाएंगी.
बिग बॉस में पिछले दिनों अनूप जलोटा और श्रीसंत को एविक्ट करके सीक्रेट रूम में भेज दिया गया. हालांकि बिग बॉस के सदस्यों को यह नहीं मालूम की दोनों ही सीक्रेट रूम से घर की निगरानी कर रहे हैं. बता दें, अनूप जलोटा के घर से जाने के बाद जसलीन मथारू का रवैया काफी बदल गया, जिसे अनूप जलोटा ने भी महसूस किया. बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट अब उन्हें मजाक में सिंगल कह रहे हैं.

SHARE THIS

0 Comment to "बिग बॉस 12 में सबा खान और श्रृष्टि के बीच हाथापाई हुई, श्रृष्टि का बुरा हाल"

Post a Comment

GOOGLE