रिलीज हो रही शाहरुख की फिल्म ZERO का ट्रेलर देख आमिर खान ने बताया- आउटस्टैंडिंग - Find Any Thing

RECENT

Thursday, November 01, 2018

रिलीज हो रही शाहरुख की फिल्म ZERO का ट्रेलर देख आमिर खान ने बताया- आउटस्टैंडिंग

शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर कल उनके बर्थडे के मौके पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म के ट्रेलर को लेकर फैंस में काफी उत्सुकता है वहीं, अब इसे लेकर आमिर खान का रिएक्शन सामने आया है. आमिर खान ने फिल्म का ट्रेलर देखा और इसके फैन हो गए.

आमिर ने लिखा, ''मैंने अभी जीरो का ट्रेलर देखा. इसे देखकर मैं बस एक शब्द कहना चाहता हूं आउटस्टैंडिंग, आनंद एल राय आपको शुभकामनाएं, कैटरीना फैंटास्टिक, अनुष्का अनबिलेवेबल और.. शाहरुख खान तुमने अपनी क्षमताओं से भी कई गुना ज्यादा बेहतर कर के दिखाया. फिल्म को देखने के लिए बेताब हूं.
ट्रेलर से पहले इस फिल्म के दो नए पोस्टर रिलीज किए गए. एक पोस्टर में अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान नजर आ रहे हैं तो दूसरे में कैटरीन कैफ के साथ शाहरुख खान.
फिल्म के ट्रेलर को 2 नवंबर को एक बड़े इवेंट में रिलीज किया जाएगा. मुंबई में ही ट्रेलर लॉन्च के लिए मेरठ शहर को रिक्रिएट किया गया है. इसमें मेरठ शहर की कई मशहूर चीजों को शामिल किया जाएगा जिसमें वहां का मशहूर घंटा घर भी शामिल है. इस मेगा इवेंट में न सिर्फ शाहरुख खान फिल्म का ट्रेलर रिलीज करेंगे, साथ ही फैंस के साथ इंटरएक्ट भी करेंगे. उनके फैंस के लिए ये दिन और भी खास इसलिए होगा क्योंकि उस दिन शाहरुख खान का जन्मदिन भी है.
शाहरुख खान , अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ जैसे सुपरस्टार्स से सजी ये फिल्म इसी साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन आनंग एल राय ने किया है और रेड चिली एंटरटेनमेंट के साथ कलर येलो प्रोडक्शन्स ने इसका निर्माण किया है.

No comments:

Post a Comment

Pages