8.11.18

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 29 उम्मीदवारों की चौथी सूची जारी

कांग्रेस ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बुधवार को 29 उम्मीदवारों की चौथी सूची जारी की. इसके साथ पार्टी ने अब तक कुल 213 प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है


28 नवंबर को होने वाले चुनाव के लिए बुधवार को घोषित किए गए उम्मीदवारों में, कांग्रेस ने रमेश दुबे को भिंड, प्रवीण पाठक को ग्वालियर दक्षिण, प्रीति अग्निहोत्री को इंदौर-1 और सुरजीत सिंह चड्ढा को इंदौर-4 से अपना प्रत्याशी बनाया है. कांग्रेस ने 155 उम्मीदवारों की पहली सूची तीन नवंबर को जारी की थी, जिसमें 46 विधायकों को फिर से टिकट दिया गया था. इसके अगले दिन पार्टी ने 16 प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी की थी.
मध्य प्रदेश चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों की चौथी सूची जारी कर दी है. इस सूची में 29 नामों का ऐलान किया गया है, जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साले संजय सिंह को वारसिवनी से टिकट दिया गया है. वहीं दो अन्य सीटों पर उम्मीदवारों के नाम बदले गए हैं.
कांग्रेस ने मंगलवार को तीसरी लिस्ट जारी की थी, जिसमें 13 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया था. वहीं दूसरी सूची में 16 और पहली सूची में 155 उम्मीदवारों की घोषणा की थी. इसी के साथ कांग्रेस ने अपने कुल 213 प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है.

SHARE THIS

0 Comment to "मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 29 उम्मीदवारों की चौथी सूची जारी "

Post a Comment

THE7.IN_01