जानिए क्यों छिपाया रणवीर-दीपिका ने काली छतरी से अपना चेहरा - Find Any Thing

RECENT

Thursday, November 15, 2018

जानिए क्यों छिपाया रणवीर-दीपिका ने काली छतरी से अपना चेहरा

रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण से कोंकणी रीति-रिवाज से मुताबिक बुधवार को इटली के लेक कोमो पर बने विला डेल बालबियानेलो में शादी कर ली है. 


आज जोड़ी पारंपरिक आनंद कारज समारोह में शादी करेंगी. रणवीर-दीपिका ने अपनी शादी को बेहद प्राइवेट रखने की कोशिश की, बावजूद इसके वेडिंग की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. मीडिया से बचने के लिए रणवीर-दीपिका को काली छतरी का सहारा लेना पड़ा.दीपिका-रणवीर अपनी शादी को प्राइवेट रखना चाहते थे. लेकिन पापाराजी ने ऐसा होने नहीं दिया. एक खास वीडियो में कुछ लोग बोट से दीपिका-रणवीर की शादी को कवर करने पहुंचे और इन्हें देख दीपिका-रणवीर ने अपना चेहरा काली छतरी से छिपा लिया.
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की तरफ से कोई भी ऑफिशियल तस्वीर या वीडियो शेयर नहीं किया गया. कई मीडिया हाउसेस ने मौके पर तस्वीरें कैप्चर करने की कोशिश की, लेकिन पूरी तरह से सफल नहीं हो पाए.
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 40 मेहमानों की मौजूदगी में शादी की. दोनों समारोह को निजी बनाने की कोशिश कर रहे हैं. जानकारों ने आईएएनएस को बताया कि कड़े सुरक्षा निर्देशों और लोगों के कमरों के बाहर मोबाइल फोन इस्तेमाल करने की अनुमति नहीं देने के कारण प्रशंसक अपने चहेते कलाकारों की शादी से जुड़े कार्यक्रमों की झलक नहीं देख पा रहे हैं.

No comments:

Post a Comment

Pages